Move to Jagran APP

चिनाब से मिला विवाहिता का संदिग्ध हालात में शव

जागरण संवाददाता, जम्मू : सरवाल इलाके से संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर से निकली विवाहिता का दरिया

By Edited By: Published: Mon, 30 Mar 2015 02:33 AM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2015 02:33 AM (IST)
चिनाब से मिला विवाहिता का संदिग्ध हालात में शव

जागरण संवाददाता, जम्मू : सरवाल इलाके से संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर से निकली विवाहिता का दरिया चिनाब से शव मिला। उसकी पहचान 28 वर्षीय नेहा काटल पत्नी अर्जुन काटल निवासी सरवाल के रूप में हुई है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

महिला का शव रविवार को अखनूर के बोमाल इलाके में दरिया चिनाब में मिला। पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया। अखनूर पुलिस का कहना है कि उनके पास शनिवार दोपहर को जम्मू के नारायणा मुहल्ला में रहने वाले नरेंद्र सिंह आए थे जिन्होंने उन्हें बताया था कि उनकी बेटी नेहा संदिग्ध परिस्थितियों में घर से निकल आई है। उसके फोन की लोकेशन से उसके अखनूर में होने की बात सामने आ रही है। इसके बाद पुलिस ने अखनूर के जिया पोता घाट व गुरुद्वारे के आसपास अपने कुछ कर्मी तैनात कर दिए थे ताकि महिला का पता चलने के बाद उसे उसके परिजनों के हवाले किया जा सके। उधर, बोमाल से किसी महिला का शव मिलने के बाद पुलिस ने नेहा के परिजनों को सूचित किया जिसके बाद परिजनों ने मौके पर पहुंच उसकी पहचान कर ली। पुलिस ने शव को जीएमसी अस्पताल जम्मू पहुंचाया जहां उसका पोस्टमार्टम करवा पुलिस ने शव परिजनों के हवाले कर दिया। वहीं एसएचओ अखनूर कुलदीप शर्मा का कहना है कि पुलिस ने महिला के परिजनों से मिले उसके मोबाइल नंबर पर भी लगातार संपर्क करने का प्रयास किया था लेकिन उसका फोन स्विच आफ रहा था। सरवाल पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि महिला किन परिस्थितियों में घर से निकली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.