Move to Jagran APP

संदिग्ध हालत में छह लोगों ने निगला जहरीला पदार्थ

By Edited By: Published: Thu, 17 Apr 2014 03:04 AM (IST)Updated: Thu, 17 Apr 2014 03:04 AM (IST)
संदिग्ध हालत में छह लोगों ने निगला जहरीला पदार्थ

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर तथा बाहरी क्षेत्र में रहने वाले छह लोगों ने रहस्यमय हालत में जहरीला पदार्थ निगल लिया। सभी को गंभीर हालत में जीएमसी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

loksabha election banner

नानक नगर में रहने वाले अभय सिंह पुत्र अर्जुन सिंह ने रहस्यमय हालत में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजन उसे उपचार के लिए तुरंत जीएमसी में ले गए। हालांकि परिजनों का कहना है कि अभय ने गलती से किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। वहीं, अखनूर के परगवाल में रहने वाले राज कुमार पुत्र बोध राज ने भी अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। राज कुमार को उपचार के लिए जीएमसी में दाखिल करवाया गया है। गांधी नगर के गोल मार्केट में रहने वाले सुशील कुमार पुत्र रविंद्र कुमार को भी गंभीर हालत में जीएमसी में लाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच में बताया कि सुशील ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। बख्शी नगर में रहने बलविंदर सिंह को भी जहरीला पदार्थ निगलने के बाद अस्पताल में दाखिल करवाया गया। कानाचक्क निवासी मुश्ताक अहमद तथा नगरोटा निवासी जमिला बीबी को भी अलग अलग स्थानों पर जहरीला पदार्थ खाने के चलते अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने सभी मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

----------

मारपीट में तीन भाई-बहन घायल

जम्मू : शहर के कनक मंडी में घरेलू मसले के चलते भाइयों व बहन में हुई मारपीट के चलते तीन भाई-बहन घायल हो गए। तीनों को उपचार के लिए जीएमसी में दाखिल करवाया गया है। घायलों की पहचान अनिल कुमार उनके भाई सतीश कुमार तथा बहन सरोज अरोड़ा के रूप में हुई है। पीर मिट्ठा पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

----------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.