Move to Jagran APP

वालीबॉल में जोल की टीम बनी विजेता

संवाद सहयोगी, ऊना : नेहरू युवा केंद्र ऊना द्वारा कमल यूथ क्लब दियाड़ा के सहयोग से गांव दियाड़ा में 18

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Feb 2017 07:33 PM (IST)Updated: Mon, 27 Feb 2017 07:33 PM (IST)
वालीबॉल में जोल की टीम बनी विजेता
वालीबॉल में जोल की टीम बनी विजेता

संवाद सहयोगी, ऊना : नेहरू युवा केंद्र ऊना द्वारा कमल यूथ क्लब दियाड़ा के सहयोग से गांव दियाड़ा में 18 से 26 फरवरी तक जिलास्तरीय विभिन्न खेलकूद प्रतिस्पर्धाओं का आयोजन किया गया।

loksabha election banner

खेलों के दौरान पूर्व विधायक बलवीर चौधरी ने शिरकत कर विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस प्रकार की खेलें प्रतिभागियों के खेल में निखार तो लाती ही हैं। वहीं एक ऐसा मंच प्रदान करती हैं जहां से बड़े मंचों तक एक खिलाड़ी अच्छी पहचान बना सकता है। खेल वही अच्छा और रोमांचक होती है जिसमें खिलाड़ियों की खेलभावना जुड़ी हो। बलवीर चौधरी ने विभिन्न स्पर्धाओं में विजेता रहे खिलाड़ियों को 500, 1100, 2100 व 3100 रुपये की नकद ईनाम राशि और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। आयोजित खेलों में वालीबॉल, कबड्डी, बैड¨मटन व दौड़ प्रतिस्पर्धाएं शामिल थीं, जबकि वालीबॉल में विभिन्न मंडलों की आठ टीमों ने भाग लिया। अंतिम मुकाबले तक पहुंच नेहरू युवा मंडल जोल की टीम ने फाइनल मैच को अपने नाम कर प्रथम स्थान हासिल किया। द्वितीय स्थान पर नेहरू युवा मंडल सोहारी टकोली की टीम रही। वहीं कबड्डी प्रतिस्पर्धा में भी विभिन्न युवक मंडलों की लगभग 13 टीमों ने भाग लिया, जबकि कबड्डी के मैचों में अव्वल प्रदर्शन के साथ दशमेश स्पो‌र्ट्स क्लब की टीम पहले स्थान पर रही। दूसरे स्थान पर देहलां की नेहरू युवा मंडल की टीम रही। बैड¨मटन ¨सगल मुकाबलों में 15 युवाओं ने अपने खेल का प्रदर्शन किया। इन मुकाबलों में प्रथम स्थान पर गगरेट के रजत कुमार, दूसरे स्थान पर भी गगरेट से सोहन लाल ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। बैडमिंटन डबल में नौ के करीब टीमों ने भाग लिया। जिसमें प्रथम स्थान गगरेट के सोहन व रजत की जोड़ी ने अपने नाम किया। द्वितीय स्थान पर बौल युवा मंडल की जोड़ी रही। प्रतियोगिता में एथलेटिक स्पर्धाओं में 100 मीटर की दौड़ के आयोजन में प्रथम स्थान पर हरदीप गिल ने प्राप्त किया। द्वितीय स्थान पर सुखदीप और तृतीय स्थान पर विनय कुमार रहे। इस अवसर पर नेहरू युवा केंद्र ऊना के विजय भारद्वाज, राकेश कुमार, नगड़ोली ग्राम पंचायत के प्रधान, दियाड़ा के प्रधान व सदस्य तथा कमल युवा मंडल दियाड़ा के प्रधान विकास कुमार सहित कई सदस्य और स्थानीय लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.