Move to Jagran APP

पीएम नरेंद्र मोदी को हिमाचल के भाजपा नेता पसंद नहीं: वीरभद्र सिंह

मोदी हिमाचल में आए व चले गए। एक मेहमान के नाते उनका सरकार ने स्वागत किया पर हिमाचल की जनता की उम्मीदों पर यह दौरा खरा नहीं उतरा।

By Babita KashyapEdited By: Published: Sat, 29 Apr 2017 10:39 AM (IST)Updated: Sat, 29 Apr 2017 10:40 AM (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी को हिमाचल के भाजपा नेता पसंद नहीं: वीरभद्र सिंह
पीएम नरेंद्र मोदी को हिमाचल के भाजपा नेता पसंद नहीं: वीरभद्र सिंह

जागरण संवाददाता, ऊना। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल के भाजपा नेताओं को पसंद नहीं करते हैं। यही वजह है कि प्रधानमंत्री के शिमला दौरे के दौरान कोई बड़ी घोषणा नहीं हुई और इसका बड़ा नुकसान हिमाचल की जनता को हुआ जो उनसे बड़ी उम्मीद लगाए बैठी थी।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने हरोली उत्सव शुरू होने के मौके पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि मोदी हिमाचल में आए व चले गए। एक मेहमान के नाते उनका सरकार ने स्वागत किया पर हिमाचल की जनता की उम्मीदों पर यह दौरा खरा नहीं उतरा। हिमाचल की एक बार फिर अनदेखी के लिए प्रदेश के स्थानीय भाजपा नेता जिम्मेदार हैं। इन नेताओं को प्रधानमंत्री पसंद नहीं करते और उन्होंने कोई बड़ी राहत प्रदेश को नहीं दी।

बकौल मुख्यमंत्री, उनके ऊपर अधिवक्ताओं के साथ अधिक समय बिताने को लेकर टिप्पणियां की जा रही हैं। सभी को पता है कि केंद्र सरकार के वित्त मंत्री उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं। उनके खिलाफ झूठे मामले बनाए गए और फंसाया गया। अब वह बचाव कर रहे हैं जिसके लिए उन्हें अधिवक्ताओं की मदद लेनी होगी। विपक्षी दल को इससे भी ऐतराज है कि वह अपना पक्ष भी न रखें। हिमाचल देवस्थल है। यहां मेले व उत्सव संस्कृति को दर्शाते हैं और सरकार भी इनके प्रोत्साहन के लिए आगे रहती है। प्रदेश के सभी मेलों का विकास करने के लिए कदम उठाए गए हैं जिससे लोग एक मंच पर मिल सकें व विरासत को सहेजा जा सके।

यह भी पढ़ें:25 मई तक बहाल हो जाएगा मनाली-लेह मार्ग

यह भी पढ़ें:गंगा में तीन साल की एलिना ने विसर्जित की पिता की अस्थियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.