Move to Jagran APP

चार घरों में सेंध, गहने और नकदी उड़ाए

संवाद सहयोगी, अम्ब : उपमंडल अम्ब में एक बार फिर से चोर गिरोह सक्रीय हो गया है। अम्ब-मुख्यमार्ग से सट

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Jun 2017 01:01 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2017 01:01 AM (IST)
चार घरों में सेंध, गहने और नकदी उड़ाए

संवाद सहयोगी, अम्ब : उपमंडल अम्ब में एक बार फिर से चोर गिरोह सक्रीय हो गया है। अम्ब-मुख्यमार्ग से सटे कुठेड़ा बेला में एक साथ चार घरों में सेंधमारी कर लाखों रुपये के गहनों समेत हजारों रुपये की नकदी पर हाथ साफ किया है। शुक्रवार रात को हुई चोरी की वारदात से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार पहली चोरी प्रवीण कुमारी पत्नी सुख¨वदर ¨सह के घर में हुई। शुक्रवार रात को खाना खाने के बाद परिवार के सदस्य सो गए। सुबह जब उठे तो कमरे की पिछली तरफ की ग्रिल उखड़ी हुई थी। कमरे का सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी के लॉकर टूटे हुए थे। अलमारी में सामान चेक करने पर पाया कि अलमारी में रखी दो सोने की चेन, झुमके, अंगूठी, लॉकेट, गले का हार, नथ टिक्का व एक किलो चांदी के गहने और बेटी के एडमिशन के लिए रखे पचास हजार रुपये गायब थे। वहीं दूसरे मामले में चोरों ने सुरेंद्रा शर्मा पत्नी बीडी शर्मा व रामेश चंद पुत्र अमी चंद के कमरे की खिड़की की ग्रिल उखाड़कर उनके कमरे से भी गहने और 19 हजार रुपये की नकदी चुरा ली। वहीं चोरों ने राकेश शर्मा पुत्र किशन दत्त के घर में चोरी के करने की कोशिश की लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो सके। कार्यकारी थाना प्रभारी भूप ¨सह राणा ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया है। केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.