Move to Jagran APP

जखैत परिवार ने बाथड़ी स्कूल को भेंट किए पंखे

हरोली : उपमंडल के तहत बाथड़ी राजकीय प्राथमिक स्कूल को जखेड़ा के जखैत गोत्र परिवार ने दस पंखे दान किए ह

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Mar 2017 07:33 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2017 07:33 PM (IST)
जखैत परिवार ने बाथड़ी स्कूल को भेंट किए पंखे
जखैत परिवार ने बाथड़ी स्कूल को भेंट किए पंखे

हरोली : उपमंडल के तहत बाथड़ी राजकीय प्राथमिक स्कूल को जखेड़ा के जखैत गोत्र परिवार ने दस पंखे दान किए हैं। बुधवार को गांव के प्रधान बलवीर ¨सह राणा व स्कूल की मुख्य शिक्षिका पुष्पा देवी की उपस्थिति में जखेत पित्र गोत्र परिवार के सदस्यों और पदाधिकारियों को उन्होंने स्कूल को दस पंखे दान किए। जखेत गोत्र परिवार वर्तमान में ऊना उपमंडल के जखेड़ा गांव में रहते हैं। समाजिक और पुण्य कार्यो की कड़ी में उक्त गोत्र परिवार हर समय तत्पर रहता है। इसी कड़ी के तहत जखैत पित्र गोत्र परिवार ने गर्मियों के मद्देनजर स्कूल के बच्चों को राहत पहुंचाने के लिए हवादार दस पंखे स्कूल प्रबंधन को प्रदान किए हैं। इस अवसर पर स्कूल के शिक्षक सुरेंद्र बस्सी सहित गई शिक्षक व गण्यमान्य मौजूद रहे।

loksabha election banner

-------------

निधन पर शोक व्यक्त

संवाद सहयोगी, संतोषगढ़: नगर परिषद संतोषगढ़ के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के एसएमसी प्रधान मंगत राम रानू के पिता जसबंत राय का बुधवार को निधन हो गया। उनके पिता जसबंत राय लंबे समय से बीमारी से ग्रस्त थे जबकि बुधवार को उन्होंने वार्ड नंबर पांच स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। उनके निधन पर शोक जताने के लिए कांगड़ा बैंक के निदेशक राजीव गौतम ने शोकाकुल परिवार का ढांढस बंधाया। जसबंत राय के निधन पर नगर परिषद संतोषगढ़ के युवा पार्षद रवि बस्सी, पूर्व प्रधान निर्मला देवी, पूर्व पार्षद दिलीप डोजी, नरेश ¨सघा, विक्की, व¨रद्र आदि कई दुकानदारों ने भी जसबंत राय के निधन पर शोक व्यक्त किया है। जसबंत राय का अंतिम संस्कार संतोषगढ़ श्मशानघाट में बुधवार को किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.