Move to Jagran APP

पंद्रह दिन से गायब युवक का नहीं लगा सुराग

जागरण संवाददाता, सोलन : जिला मुख्यालय के साथ लगते उपनगर चंबाघाट क्षेत्र से लगभग 15 दिन से लापता 25 व

By Edited By: Published: Sun, 26 Apr 2015 06:27 PM (IST)Updated: Sun, 26 Apr 2015 06:27 PM (IST)
पंद्रह दिन से गायब युवक का नहीं लगा सुराग

जागरण संवाददाता, सोलन : जिला मुख्यालय के साथ लगते उपनगर चंबाघाट क्षेत्र से लगभग 15 दिन से लापता 25 वर्षीय युवक का कोई सुराग नहीं लग पा रहा है। हालांकि उसके परिजनों ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई है और अपने स्तर भी उसे लगातार तलाशा जा रहा है। चंबाघाट के बावरा गांव का अधिराज मेहता उर्फ मोनी 13 अप्रैल से गायब है, जो यहां एक फार्मा यूनिट में कार्य करता है। युवक के परिवार के मुताबिक इस दिन सुबह वह घर से कंपनी के लिए निकला था, लेकिन शाम तक नहीं लौटा। अगली सुबह उसके दोस्तों सहित जानकारों से भी संपर्क किया, लेकिन किसी को अधिराज के बारे कोई जानकारी नहीं थी।

loksabha election banner

लिहाजा उसके पिता जोगिंद्र सिंह मेहता ने 16 अप्रैल को सोलन पुलिस थाना में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस भी अभी तक युवक के बारे में कुछ पता नहीं कर सकी है। बताया जाता है कि अपने बेटे के गायब होने के सदमे से उसका पिता अस्पताल में भर्ती है। उसकी माता सहित घर के अन्य सदस्यों का भी बुरा हाल है। अधिराज के परिजन यह भी बता रहे हैं कि कुछ दिन पहले उसका कुछ युवकों से झगड़ा भी हुआ था। उसने अंतिम बार 16 अप्रैल को अपने पिता से दूरभाष पर बात भी की थी, लेकिन इसके बाद कोई संपर्क नहीं हुआ। इसके बाद मोबाइल फोन लोकेशन के आधार पर उसकी तलाश में परिवार के लोग रामपुर व शिमला तक भटक आए, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.