Move to Jagran APP

वेल्हम व पाइनग्रोव में होगा खिताबी मुकाबला

By Edited By: Published: Sun, 20 Apr 2014 01:04 AM (IST)Updated: Sun, 20 Apr 2014 01:04 AM (IST)
वेल्हम व पाइनग्रोव में 
होगा खिताबी मुकाबला

संवाद सहयोगी, सोलन : पाइनग्रोव स्कूल में खेली जा रही पांचवीं आल इंडिया मेजर जगपाल अंतर विद्यालयी कनिष्ठ वर्ग बास्केटबाल प्रतियोगिता के लड़कों के वर्ग में वेल्हम स्कूल देहरादून व पाइनग्रोव के बीच खिताबी मुकाबला है। लड़कियों के वर्ग में स्ट्राबेरी व‌र्ल्ड स्कूल चंडीगढ़ व वेल्हम स्कूल देहरादून की टीमें फाइनल में पहुंची हैं।

loksabha election banner

प्रतियोगिता के तीसरे दिन शनिवार को मेजबान स्कूल के लड़कों ने पहले सेमीफाइनल में विवेक हाई स्कूल चंडीगढ़ को 23-6 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। मेजबान स्कूल के मेहुल ने सर्वाधिक 11 अंक प्राप्त किए। विवेक हाई स्कूल ने मैच में वापस आने का प्रयास किया, लेकिन पाइनग्रोव की रक्षा पंक्ति को नहीं भेद पाए।

दूसरे सेमीफाइनल में वेल्हम स्कूल देहरादून ने वाइपीएस मोहाली को 30-11 से करारी मात देकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। वेल्हम स्कूल के लड़कों ने मैच में बेहतर प्रदर्शन कर टीम को विजय दिलाई। वेल्हम स्कूल देहरादून के केशव ने अपनी टीम के लिए 12 अंक अर्जित किए।

लड़कियों के वर्ग में पहले सेमीफाइनल में स्ट्राबेरी व‌र्ल्ड स्कूल चंडीगढ़ ने मेजबान स्कूल पाइनग्रोव को एक रोमांचक मैच में 21-18 से शिकस्त दी। दोनों टीमों ने मैच में शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में स्ट्राबेरी फील्ड व‌र्ल्ड स्कूल चंडीगढ़ की तारिणी ने मैच का पासा ही पलट दिया और अपनी टीम के लिए दस अंक का सहयोग देकर फाइनल तक पहुंचाया। दूसरे सेमीफाइनल मैच में वेल्हम स्कूल देहरादून की लड़कियों ने सेंट सोल्जर स्कूल पंचकुला को 21-13 से हराकर फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित किया। वेल्हम स्कूल देहरादून की मान्या ने अपनी टीम के लिए दस अंकों का सहयोग दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.