Move to Jagran APP

अब गांधी होंगे बद्दी के एसपी, छाजटा को एसपी कांगड़ा की कमान

ह‍िमाचल सरकार ने आज कई पुल‍िस अध‍िकार‍ियों के तबादले क‍िए हैं। इसमें सात एसपी भी शाम‍िल हैं।

By Munish DixitEdited By: Published: Sat, 22 Jul 2017 05:11 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jul 2017 12:07 PM (IST)
अब गांधी होंगे बद्दी के एसपी, छाजटा को एसपी कांगड़ा की कमान

जेएनएन, शिमला। प्रदेश सरकार ने आज कुछ पुलिस अफसरों के तबादले किए हैं। सरकार ने आज 13 पुलिस अफसरों को इधर-उधर किया है। इसमें कई ज‍िलों के एसपी को भी बदला गया है। सरकार ने आज सोलन, कांगड़ा, ऊना, हमीरपुर, मंडी, कुल्लू और लाहौल-स्पीति के एसपी भी बदले हैं। कांगड़ा के एसपी संजीव गांधी को अब बद्दी का एसपी लगाया गया है। संजीव गांधी पहली अगस्त से वहां ज्वाइन करेंगे। स्टेट विजिलेंस और एंटी करप्शन ब्यूरो शिमला में एसपी पद पर तैनात रमेश छाजटा को एसपी कांगड़ा लगाया गया है। एसपी क्राइम अशोक शर्मा को मंडी का एसपी लगाया गया है।

मंडी के एसपी प्रेम ठाकुर को शिमला स्थित पुलिस मुख्यालय में एसपी तैनात किया गया है। सरकार ने ऊना के एसपी अनुपम शर्मा को वहां से बदलकर हमीरपुर स्थित होमगार्ड में कमांडेंट लगाया गया है। सरकार ने विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो शिमला में एसपी मोहित चावला को सोलन का एसपी लगाया है। जबकि पुलिस मुख्यालय में सीडब्ल्यूओ के पद पर तैनात शुभ्रा तिवारी को एआईजी (पुलिस मुख्यालय) लगाया गया
है। अंजुम आरा अब शिमला में एसपी क्राइम होंगी।

लाहौल-स्पीति के एसपी रमन कुमार मीणा को हमीरपुर का एसपी लगाया गया है, जबकि सोलन की एसपी अंजुम आरा को अब शिमला में एसपी क्राइम लगाया गया है। सरकार ने जुन्‍गा में पुलिस बटालियन में तैनात कमांडेंट और एनसीबी, सीआईडी की एसपी पद पर तैनात शालिनी अग्निहोत्री को कुल्लू का एसपी लगाया है। जबकि, एएसपी कांगड़ा गौरव सिंह को लाहौल-स्पीति का एसपी तैनात किया गया है। उधर, सरकार ने हमीपुर के एसपी अजय बौद्ध को एसपी ऊना लगाया गया है, जबकि एसपी कुल्लू पदम चंद को जुन्गा स्थित पुलिस बटालियन में कमांडेंट तैनात किया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.