Move to Jagran APP

रामपुर कांग्रेस ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : कांग्रेस मंडल रामपुर के सभी सहयोगी, संगठनों द्वारा सोमवार को रामपुर में

By Edited By: Published: Mon, 05 Oct 2015 09:25 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2015 09:25 PM (IST)

संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : कांग्रेस मंडल रामपुर के सभी सहयोगी, संगठनों द्वारा सोमवार को रामपुर में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ की गई सीबीआइ कार्रवाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। साथ ही सतलुज कैफे से लेकर एसडीएम रामपुर कार्यालय तक एक विशाल रैली का आयोजन कर एसडीएम रामपुर के माध्यम से राष्ट्रपति को एक ज्ञापन भी सौंपा गया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और अनुराग ठाकुर के पुतले भी जलाए गए। ज्ञापन में आरोप लगाया कि केंद्र सरकार भ्रष्टाचार में संलिप्त अपने मंत्रियों पर कार्यवाई न कर हिमाचल प्रदेश के ईमानदार छवि वाले मुख्यमंत्री पर बदले की भावना से आरोप लगा कर सीबीआइ जाच करवा रही है।

loksabha election banner

सीपीएस स्वास्थ्य नंद लाल की अध्यक्षता में ब्लॉक काग्रेस ने रामपुर में वीरभद्र सिंह के खिलाफ की जा रही सीबीआइ जाच के विरोध में रैली निकाली। इससे पूर्व कार्यकर्ताओं ने पुराने बस अड्डे पीएम और पूर्व सीएम के पुतले भी जलाए गए। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, ललित मोदी स्केम में फंसी हुई है और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह पर कई भ्रष्टाचार के आरोप लगे है। परंतु उन पर कार्यवाही न कर केंद्र सरकार हिमाचल के मुख्यमंत्री पर कार्यवाही देश की जनता का ध्यान अपने मंत्रियों द्वारा किए गए घोटालों से भटका रही है। सीएम की बेटी के समारोह के दौरान सीबीआइ की छापेमारी करवाना भी गलत था। ब्लॉक काग्रेस ने राष्ट्रपति से भ्रष्टाचार में संलिप्त उपरोक्त सभी मंत्रियों के खिलाफ कार्यवाही करने की माग की है। इस मौके पर ब्लॉक काग्रेस अध्यक्ष सतीश वर्मा, कैलाश फेडरेशन के अध्यक्ष बृज लाल, नप अध्यक्ष दीपक सूद, कृष्ण गोपाल भारद्वाज, चंद्र प्रभा नेगी, सत्या भूषण, जसवीर ठाकुर, सुशील ठाकुर, अनिरुद्ध बिष्ट, राजेश गुप्ता, राजेंद्र ठाकुर, हरबंस ठाकुर, राजीव ठाकुर, मेला राम शर्मा, देश रत्न शर्मा सहित दर्जनों काग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.