Move to Jagran APP

प्रदेश सरकार नहीं खर्च कर पाई केंद्र से मिला पैसा : नड्डा

सहयोगी, टिहरा : केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि प्रदेश में विकास कार्यो के लिए केंद्र ने करोड़ो

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Jun 2017 01:01 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2017 01:01 AM (IST)
प्रदेश सरकार नहीं खर्च कर पाई केंद्र से मिला पैसा : नड्डा

सहयोगी, टिहरा : केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि प्रदेश में विकास कार्यो के लिए केंद्र ने करोड़ों रुपये भेजे हैं लेकिन प्रदेश सरकार एक फूटी कौड़ी भी खर्च नहीं कर पाई है। यह बात उन्होंने मंगलवार को धर्मपुर हलके की दारपा पंचायत में परिवर्तन रथयात्रा के दौरान आयोजित जनसभा में कही। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने प्रदेश को स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ करने को लेकर 150 करोड़ दिए। 190 करोड़ हमीरपुर में मेडिकल कॉलेज में स्थापित करने को दिए। विकास कार्यो के लिए जमीन देने की बात तो दूर रही डीपीआर तक नहीं बन सकी। प्रदेश सरकार का मुखिया भ्रष्टाचार में लिप्त है। सारा समय कोर्ट कचहरी में बीत रहा है। उन्होंने निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। इस मौके पर प्रदेश सचिव त्रिलोक जम्वाल, भाजयुमो प्रदेश महासचिव रजत ठाकुर, हमीरपुर संसदीय प्रमुख संजीव कटवाल, मंडल अध्यक्ष पूर्ण चंद, उपाध्यक्ष रविंद्र ठाकुर, कमलेश नेगी, जिला परिषद सदस्य राज कुमार भारद्वाज, प्रदेश महिला मोर्चा सचिव अंजु शर्मा, केडी ठाकुर, विशाल ठाकुर, विजय गुलेरिया व अन्य उपस्थित थे।

loksabha election banner

-------------------------

एक भी राष्ट्रीय राजमार्ग की डीपीआर बनाने में सरकार नाकाम : अनुराग

सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि जनता कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। भाजपा के सभी सांसदों ने दिल्ली से झोली भरकर प्रदेश को पैसा लाया लेकिन कांग्रेस सरकार इसे खर्च नहीं कर पाई। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने 61 राष्ट्रीय राजमार्ग को हिमाचल को दिए लेकिन सरकार एक भी सड़क की डीपीआर तैयार नहीं करवा सकी। विधायक महेंद्र ¨सह ने कहा कि प्रदेश सरकार ने साढ़े चार साल के कार्यकाल में धर्मपुर की जनता से भेदभाव किया है। सरकार ने जनता के बदले ठेकेदारों का ही विकास किया हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.