Move to Jagran APP

बीएसएल जलाशय से चौथे युवक का शव बरामद

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : दियारगी में बीएसएल नहर में गिरी कार में सवार चौथे युवक का शव भी शुक्रवार को

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Apr 2017 01:00 AM (IST)Updated: Sat, 29 Apr 2017 01:00 AM (IST)
बीएसएल जलाशय से चौथे युवक का शव बरामद
बीएसएल जलाशय से चौथे युवक का शव बरामद

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : दियारगी में बीएसएल नहर में गिरी कार में सवार चौथे युवक का शव भी शुक्रवार को सुंदरनगर पुलिस ने बीएसएल जलाशय से करीब पंद्रह दिन बाद बरामद कर लिया। तीन युवकों के शव 25 अप्रैल को बरामद किए गए थे। चौथे युवक की पहचान सोनू पुत्र जीवन निवासी बीबीएम कॉलोनी सुंदरनगर के रूप में हुई है। शुक्रवार सुबह लोगों ने जलाशय में शव देख सुंदरनगर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निकाला। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

वहीं, तहसीलदार बल्ह जयगोपाल शर्मा ने मृतक युवकों के परिजनों को दस-दस हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान कर दी है। 14 अप्रैल की रात करीब साढ़े दस बजे बीएसएल परियोजना की नहर में दियारगी के समीप एक कार गिर गई थी। कार में पांच युवक सवार थे, जिनमें से एक युवक पुनीत पुत्र जगदीश ने तैर कर अपनी जान बचाई थी तथा शेष चार युवक नहर में समा गए थे। युवक ने किसी तरह अपनी जान बचाकर आपबीती सुनाई। पुलिस ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर मुआयना किया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। बीबीएमबी ने भी स्थानीय प्रशासन का युवकों की तलाश के लिए भरपूर सहयोग किया था। 15 अप्रैल को नहर से कार तो बरामद कर ली गई थी, लेकिन युवकों का कोई सुराग नहीं लग पाया था। हालांकि युवकों की तलाश को लेकर गोताखोरों ने लंबा सर्च ऑपरेशन चलाया था, लेकिन सफलता हाथ नहीं लग पाई थी। इसके बाद 25 अप्रैल सुबह किसी ने जलाशय में शव देखा तो तीन युवकों के शव जलाशय से बरामद किए गए थे, जबकि चौथा युवक लापता था। इसका शव शुक्रवार को बरामद किया गया। पुलिस थाना सुंदरनगर के एसएचओ लोकेंद्र नेगी ने जलाशय से शुक्रवार को एक शव मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.