Move to Jagran APP

कांग्रेस ने सुंदनगर से केवल भेदभाव ही किया

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश जंवाल ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत ग्राम पंचायत

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Mar 2017 05:17 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2017 05:17 PM (IST)
कांग्रेस ने सुंदनगर से 
केवल भेदभाव ही किया
कांग्रेस ने सुंदनगर से केवल भेदभाव ही किया

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश जंवाल ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत ग्राम पंचायत जड़ोल के भांगला गांव में लोगों की समस्याएं। उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल से सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में भेदभाव की राजनीति हावी है। भाजपा समर्थित पंचायत प्रधानों के काम नहीं होने दिए जा रहे हैं। सुंदरनगर ब्लॉक में कहीं बिल लटकाए जा रहे हैं तो कहीं पंचायतों द्वारा करवाए जा रहे सामाजिक कार्यो के निष्पादन में अडंगा डाला जा रहा है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक कोई भी बड़ी योजना सुंदरनगर नहीं ला पाए हैं। आरोप लगाया कि स्वास्थ्य मंत्री झूठ बोल रहे हैं कि मातृ शिशु कांग्रेस की देन है, जबकि सबको पता है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने अपने सुंदरनगर दौरे के दौरान साढ़े 12 करोड़ के स्वीकृत बजट से मातृ शिशु अस्पताल की घोषणा की थी और अब 5 करोड़ की राशि आ भी चुकी है लेकिन अभी तक अस्पताल का काम शुरू नहीं हो पाया है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एक वर्ष पहले सुंदरनगर अस्पताल को 150 बिस्तर का करने की घोषणा को भूल चुके हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि स्थानीय विधायक और प्रदेश सरकार को सुंदरनगर के लोगों की ¨चता ही नहीं है। उन्होंने भांगला गांव में उपस्थित जनता से आग्रह किया कि आगामी विस चुनाव में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनाने में सहयोग करें। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष बरागी राम, बीडीसी चेयरमैन सोहन लाल, जड़ोल पंचायत प्रधान कर्मचंद चोपड़ा, समौण पंचायत प्रधान ओमप्रकाश, उपप्रधान परमानंद, बोबर पंचायत उपप्रधान सोमनाथ, अरड़ी पंचायत उपप्रधान महेंद्र ठाकुर, बीडीसी ¨झजू राम, लालमन, मुन्शीराम, सोहन ¨सह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.