Move to Jagran APP

वृद्ध मौत मामले ने निजी वोल्वो बस जब्त

सहयोगी, सुंदरनगर : धनोटू में 12 जनवरी को संदेहास्पद परिस्थितियों में ट्रक के नीचे 75 वर्षीय वृद्ध के

By Edited By: Published: Tue, 24 Jan 2017 07:12 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2017 07:12 PM (IST)
वृद्ध मौत मामले ने निजी वोल्वो बस जब्त
वृद्ध मौत मामले ने निजी वोल्वो बस जब्त

सहयोगी, सुंदरनगर : धनोटू में 12 जनवरी को संदेहास्पद परिस्थितियों में ट्रक के नीचे 75 वर्षीय वृद्ध के शव बरामदगी मामले में पुलिस ने एक निजी वोल्वो बस को जब्त किया है। 13 दिन की गहन जांच में पुलिस सुंदरनगर से कुल्लू जिला के विभिन्न स्थानों पर नेशनल हाईवे किनारे लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही थी, लेकिन फुटेज में भारी धुंध के चलते पुलिस किसी नतीजे पर नही पहुंच पा रही थी। इसी बीच जब धुंधली फुटेज में दिखे संदिग्ध वाहनों का मिलान दूसरे क्षेत्रों से मिली फुटेज से किया गया तो पुलिस की जांच सुबह निकलने वाली लंबे रूट की बसों पर जा टिकी और जांच दल इस निर्णय पर पहुंचा कि दिल्ली-मनाली रूट की निजी बस से ही टक्कर हुई है।

loksabha election banner

बीएसएल थाना प्रभारी रामकृष्ण को सूचना मिली कि उक्त बस सोमवार रात को मनाली से दिल्ली निकलने वाली है, जिस पर उन्होंने पुलिस टीम संग धनोटू पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर नेशनल हाईवे पर नाका लगाया, लेकिन लंबे समय तक बस न पहुंची तो उन्होंने जब जांच शुरू की तो बस को कुछ किलोमीटर दूरी पर खराब हालात में सड़क किनारे खड़ी पाया, जिस पर पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया। बस चालक पुलिस की पहुंच से बाहर है। जानकारी मुताबिक दुर्घटना के दिन से उक्त बस का चालक परिवार में किसी की मौत के चलते छुट्टी पर चला गया था और 12 दिन से उसकी जगह दूसरा चालक वाहन को चला रहा था। चालक कांगड़ा जिला से संबंधित बताया जा रहा है। 12 जनवरी को नेशनल हाईवे-21 पर धनोटू में एक खड़े ट्रक के नीचे वृद्ध का शव बरामद हुआ था। मृतक के दामाद राजकुमार व बेटी माया ने शव की पहचान उपरांत हत्या की आशंका जताई थी।

------------------------

निजी वोल्वो बस को कब्जे में ले जांच की जा रही है। शीघ्र ही चालक को हिरासत में लिया जाएगा। मामले से जुड़े सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए गहनता से छानबीन की जा रही है।

-संजीव भाटिया, डीएसपी सुंदरनगर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.