Move to Jagran APP

एलएसडी पेपर के साथ दो विदेशी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुल्लू : जिला कुल्लू की घाटियों में अब केमिकल नशे ने भी अपने पांव पसार लिए हैं। वीर

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 01:00 AM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 01:00 AM (IST)
एलएसडी पेपर के साथ दो विदेशी गिरफ्तार
एलएसडी पेपर के साथ दो विदेशी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुल्लू : जिला कुल्लू की घाटियों में अब केमिकल नशे ने भी अपने पांव पसार लिए हैं। वीरवार को कुल्लू पुलिस ने मणिकर्ण घाटी के कसोल में एक विदेशी पुरुष व महिला को एलएसडी पेपर के साथ गिरफ्तार किया है। इनमें से पुरुष के पास भारत भ्रमण के कागजात भी नहीं थे, जिसके चलते पुलिस ने अवैध तौर पर यहां रहने का मामला भी दर्ज किया है।

loksabha election banner

कुल्लू थाने की पुलिस टीम वीरवार सुबह कसोल में पर्यटकों के दस्तावेज की जांच कर रही थी। इसी दौरान इन्हें मणिकर्ण की तरफ जा रहे विदेशी महिला-पुरुष दिखे, जिन्हें भी पूछताछ के लिए रोका गया। इनमें से श्रीलंका निवासी उमीदाशेन के पास भारत में भ्रमण करने अथवा यहां रहने संबंधी कोई कागजात नहीं पाए गए। इसके बाद पुलिस ने जब इनकी तलाशी ली तो विदेशियों के पास से 539 एलएसडी पेपर पाए गए। इस मामले में उसके साथ तुर्की की महिला जेहरा केसिकन को भी एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक पदम चंद ने कहा कि दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि वह इन एलएसडी पेपर को कहां से लेकर आए थे। उन्होंने माना कि कुल्लू घाटी में आजकल नशे का अवैध धंधा जोर पकड़ रहा है, जिसके लिए पुलिस भी मुस्तैदी से काम कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.