Move to Jagran APP

जाणा के जंगल में सोहेल को ढूंढते रहे सलमान

संवाद सहयोगी, मनाली : पर्यटन स्थल नग्गर और जाणा मार्ग के साथ जंगल में सलमान खान पहाड़ी के ऊपर व नीचे

By Edited By: Published: Thu, 29 Sep 2016 01:01 AM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2016 01:01 AM (IST)
जाणा के जंगल में सोहेल को ढूंढते रहे सलमान

संवाद सहयोगी, मनाली : पर्यटन स्थल नग्गर और जाणा मार्ग के साथ जंगल में सलमान खान पहाड़ी के ऊपर व नीचे भाग रहे हैं। आसमानी रंग की कमीज और काला स्वेटर पहने सुपरस्टार जाणा के जंगल में कई बार ऊपर-नीचे भागते हैं। इस बीच जंगल में कट की आवाज गूंजती है। दर्जनों बार ऊपर-नीचे चढ़ने के बाद दृश्य को ट्यूबलाइट फिल्म के निदेशक कबीर खान ओके करते हैं।

loksabha election banner

जंगल में सलमान खान को गुम हुए सोहेल खान को तलाशते हुए दिखाया गया। रायसन बिहाल और मढ़ी की वादियों में दृश्य फिल्माए जाने के बाद बुधवार को यूनिट ने पर्यटन स्थल नग्गर के जाणा का रुख किया। सलमान खान के साथ आज उनके बहनोई आयुष शर्मा भी साथ रहे। दूसरे दृश्य में सलमान खान को पेड़ के नीचे चिंतित बैठे दिखाया गया। दृश्य ओके होते ही यूनिट ने वापसी की। बुधवार को सलमान अपने वाहन में ही शूटिंग स्पॉट पहुंचे। कटराई में ट्रक पलटने से गाड़ियों ने वाया नग्गर होते हुए कुल्लू का रुख किया, जिस कारण नग्गर रोड में सलमान खान कुछ समय के लिए ट्रैफिक जाम में भी फंसे रहे।

निदेशक कबीर खान की माने तो ट्यूबलाइट फिल्म में सलमान को चीजें कम ही समझ आती हैं, इसलिए लोग उन्हें ट्यूबलाइट कहकर चिढ़ाते हैं। इस बीच 1962 के युद्ध में सोहेल खान सीमा पार कर चीन चले जाते हैं, जिन्हें चीनी सेना पकड़ लेती है। कबीर के अनुसार सलमान के अधिकतर दृश्यों को कैमरे में कैद कर लिया है। दिनभर प्रशंसकों में शंका का माहौल बना रहा। दोपहर बाद ही प्रशंसकों को पता चल पाया कि आज रायसन बिहाल और मढ़ी के बजाए शूटिंग यूनिट ने जाणा का रुख किया है। वहीं, दूसरी ओर पंचायती राज्य मंत्री अनिल शर्मा अपनी बहू अर्पिता शर्मा और बेटे आयुष शर्मा से मिलने होटल स्पेन रिजोर्ट पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.