Move to Jagran APP

बाप-बेटे के खिलाफ धोखाधड़ी का केस

संवाद सूत्र, राजा का तालाब : पहले बाप-बेटे ने तीन लाख रुपये की ठगी की और रुपये लौटाने की मांग करने प

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Mar 2017 01:00 AM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2017 01:00 AM (IST)
बाप-बेटे के खिलाफ धोखाधड़ी का केस

संवाद सूत्र, राजा का तालाब : पहले बाप-बेटे ने तीन लाख रुपये की ठगी की और रुपये लौटाने की मांग करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस थाना इंदौरा में मोहटली के रहने वाले बाप-बेटे के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

गांव लोधवा तहसील नूरपुर के रहने वाले राकेश कुमार ने इंदौरा पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है कि डमटाल के मोहटली निवासी विनीत कुमार और अमर सिंह (बाप-बेटे) ने उसके साथ तीन लाख रुपये की ठगी की है। शिकायतकर्ता के अनुसार वह बेरोजगार है और स्टील शटरिंग का काम खोलना चाहता था। शिकायतकर्ता के अनुसार, इसकी एवज में उसने बैंक से डेढ़ लाख रुपये की एफडी को गिरवी रखकर करीब तीन लाख रुपये का लोन लिया था। शटरिंग का सामान लेने के लिए उसने आरोपियों के खाते में तीन लाख रुपये जमा करवा दिए। करीब दो माह बीतने के बाद भी आरोपियों ने शटरिंग का सामान नहीं दिया। शिकायतकर्ता के अनुसार रुपये मांगने पर दोनों उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित ने एसपी कांगड़ा संजीव गाधी से शिकायत की है और उन्होंने इंदौरा पुलिस थाना को आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया है। उधर, इंदौरा पुलिस थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर सुभाष राणा ने बताया कि शिकायतकर्ता के बयानों पर आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.