Move to Jagran APP

पेयजल व सिंचाई योजनाओं पर खर्च होंगे 8.50 करोड़ : बुटेल

संवाद सहयोगी, पालमपुर : विधानसभा अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल ने कहा कि पालमपुर हलके में सड़क, स्व

By Edited By: Published: Mon, 23 Jan 2017 11:32 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2017 11:32 PM (IST)
पेयजल व सिंचाई योजनाओं पर खर्च होंगे 8.50 करोड़ : बुटेल

संवाद सहयोगी, पालमपुर : विधानसभा अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल ने कहा कि पालमपुर हलके में सड़क, स्वास्थ्य, पेयजल, शिक्षा और बिजली क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किया गया है। हलके में पेयजल की किसी प्रकार की कोई कमी नहीं है और पेयजल में सुधार के लिए विभाग को सभी प्राकृतिक स्त्रोतों की पहचान कर इसका उपयोग लोगों को पेयजल के रूप में करवाने के आदेश दिए गए हैं।

loksabha election banner

विधानसभा अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल ने सोमवार को जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत कुलाणी और बगीची में अधिकतर समस्याओं का निपटारा मौके पर ही कर दिया तथा शेष समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। बुटेल ने कहा कि इस क्षेत्र में विभिन्न पंचायतों के लोगों को पेयजल और सिंचाई सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए लगभग साढ़े आठ करोड़ रुपये व्यय किए जा रहे हैं।

इसके बाद उन्होंने लोगों के मांग पर जखनी माता से कुलाणी गाव के लिए बस सेवा शुरू करने का आश्वासन दिया तथा कुलाणी गाव की सड़क को पक्का करवाने की घोषणा की। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आवा खड्ड पर बनने वाले पुल को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कुलाणी और बगीची में शीघ्र ही थ्री-फेस ट्रासफार्मर लगाया जाएगा। इसके अलावा धौलाधार सनराइजर यूथ क्लब लोअर चंदपुर को भवन निर्माण के लिए डेढ़ लाख रुपये तथा एक सोलर लाईट देने की घोषणा की।

इस मौके पर ब्लॉक काग्रेस के अध्यक्ष मदन दीक्षित, रोशन लाल चौधरी, प्रधान ग्राम पंचायत चंदपुर चंद्रेश कुमारी, पंचायत समिति की चेयरमैन कमला कपूर, जिला परिषद सदस्य कनिका, जगदीश कलोत्रा, आईमा के पूर्व प्रधान ओकार ठाकुर, त्रिलोक चंद, अमित कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी क्षेत्र के लोग उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.