Move to Jagran APP

महिला से पकड़ी 2.18 ग्राम हेरोइन

संवाद सूत्र, डमटाल : कंडवाल पुलिस चौकी के तहत भदरोआ गांव में पुलिस ने महिला को 2.18 ग्राम हेरोइन सहि

By Edited By: Published: Wed, 18 Jan 2017 01:00 AM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2017 01:00 AM (IST)
महिला से पकड़ी 2.18 ग्राम हेरोइन
महिला से पकड़ी 2.18 ग्राम हेरोइन

संवाद सूत्र, डमटाल : कंडवाल पुलिस चौकी के तहत भदरोआ गांव में पुलिस ने महिला को 2.18 ग्राम हेरोइन सहित पकड़ा है। डीएसपी नूरपुर नवदीप सिंह ने बताया कि कंडवाल चौकी प्रभारी ईश्वरी प्रसाद के नेतृत्व में सुनीता देवी, संदीप वर्मा, नमजोत व अजय कुमार यातायात की जांच कर रहे थे। इस दौरान वहां से गुजर रही महिला की पुलिस ने तलाशी ली तो 2.18 ग्राम हेरोइन बरामद की। आरोपी महिला की शिनाख्त सोनिया पत्‍‌नी नरेंद्र सिंह निवासी योल टांडा जिला होशियारपुर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस का यह अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा।

loksabha election banner

...................

8.28 ग्राम चरस सहित युवक गिरफ्तार

नूरपुर : नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ छेड़े विशेष अभियान के तहत पुलिस ने छन्नी के समीप नाके के दौरान युवक से 8.28 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपी विजय कुमार निवासी कुंडा दीनानगर का रहने वाला है। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

.....................

रेलगाड़ी की चपेट में आने से महिला घायल

बैजनाथ : पपरोला के समीप बुहली कोठी में मंगलवार को महिला रेलगाड़ी की चपेट में आने से घायल हो गई। घायल की पहचान अर्चना निवासी बुहली कोठी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से परेशान है और सरकारी नौकरी पर कार्यरत है। महिला को सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। पपरोला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद महिला को टांडा अस्पताल रेफर कर दिया है लेकिन परिजन उसे वीएमआरटी में ले गए। यहां उपचार के बाद महिला को घर भेज दिया है।

.....................

पपरोला में खूनी संघर्ष, दो जख्मी

संवाद सहयोगी, बैजनाथ : लौहार बस्ती पपरोला में मंगलवार सुबह दो परिवारों में हुए खूनी संघर्ष में दो लोग जख्मी हो गए हैं। प्रत्यक्षर्दिशयों के अनुसार मारपीट के दौरान ईटों व डंडों का जमकर प्रयोग किया गया। डीएसपी पूर्ण चंद ने बताया कि मारपीट घर की ओर जाने वाले रास्ते के लिए हुई है। उन्होंने बताया कि सिहणू राम को सिर पर गहरी चोटें आई हैं। सिहणू राम को बचाने आया उसका पुत्र कमल भी घायल हुआ है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कुलदीप व जुगल किशोर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.