Move to Jagran APP

विकास करवाया होता तो यह हश्र न होता

संवाद सहयोगी, कांगड़ा : विधायक पवन काजल ने सलोल गाव में केसीसी बैंक की 209वीं शाखा का शुभारंभ किया। इ

By Edited By: Published: Sat, 30 Jul 2016 08:09 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jul 2016 08:09 PM (IST)
विकास करवाया होता तो यह हश्र न होता

संवाद सहयोगी, कांगड़ा : विधायक पवन काजल ने सलोल गाव में केसीसी बैंक की 209वीं शाखा का शुभारंभ किया। इस दौरान केसीसीबी के अध्यक्ष जगदीश सिपहिया सहित बैंक की प्रबंध निदेशक राखिल काहलों भी विशेष रूप से मौजूद रहीं। काजल ने कहा कि एक पूर्व विधायक आज भी क्षेत्र में शुरू हो रही नई योजनाओं को दस साल पहले अपने कार्यकाल में मंजूरी दिलाने का झूठा प्रचार कर जनता में हंसी के पात्र बन रहे हैं। अगर उन्होंने कागड़ा विधानसभा क्षेत्र का विकास करवाया होता तो आज उनका राजनीति में यह हश्र न होता। एक महीने के भीतर कागड़ा के मिनी सचिवालय में रोजगार उपकार्यालय शुरू कर दिया जाएगा। रानीताल, गाहलिया व लंज के बेरोजगारों को नाम पंजीकरण के लिए धर्मशाला नहीं जाना पड़ेगा। इस मौके पर केसीसी बैंक के निदेशक अजीत महाजन, करनैल सिंह राणा, जीएम अशोक पुरी, एजीएम सरूप सैणी, पंचायत प्रधान संदीप मनकोटिया, भुवनेशवर, राजीव, विजू चौधरी, उपप्रधान देशराज, राजेश महाजन, प्रेम बरसोला, काता सरोच, सूबेदार चुनीलाल व गिरधारी लाल भी उपस्थित रहे।

loksabha election banner

शीघ्र भरे जाएंगे 300 पद

जगदीश सिपहिया ने कहा बैंक कि 209 शाखाएं अब प्रदेश में होंगी। शीघ्र ही शाहपुर के बोह में केसीसी बैंक की शाखा खोली जाएगी। नई शाखाओं में स्टाफ की तैनाती के लिए नई भर्ती की गई है। शीघ्र ही 300 और पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.