Move to Jagran APP

महंत को बांधकर हजारों की नकदी साफ

संवाद सहयोगी, योल : श्री चामुंडा के समीप दुर्गा मंदिर में शुक्रवार देर रात नकाबपोशों ने लूटपाट कर

By Edited By: Published: Sun, 26 Jul 2015 01:00 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2015 01:00 AM (IST)
महंत को बांधकर हजारों की नकदी साफ

संवाद सहयोगी, योल : श्री चामुंडा के समीप दुर्गा मंदिर में शुक्रवार देर रात नकाबपोशों ने लूटपाट कर हजारों की नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया। आरोपियों ने महंत व उसके चेले को रस्सी से बांधने के बाद वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मंदिर के महंत बाबा सोमगीरी ने शनिवार को पुलिस चौकी योल में शिकायत दर्ज करवाई है कि शुक्रवार देर रात करीब ढाई बजे तीन नकाबपोश मंदिर में आए और उनके कमरे में टॉर्च लगाने लगे। महंत के अनुसार इसके बाद वह दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और किसी हथियार से मारपीट करने लगे और इससे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। जब शोर मचाया तो शातिरों ने उन्हें रस्सी से बांध दिया और मंदिर में रखे 22 हजार रुपये, सोने की अंगूठी, एटीएम कार्ड व मोबाइल फोन लेकर भाग गए। उन्होंने बताया कि कमरे में घुसने से पूर्व चोरों ने उनके चेले बुधगीरी को भी रस्सी से बांध दिया था। शनिवार को मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी नवदीप कुमार ने बताया कि महंत के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि महंत ने दो लोगों पर शक जाहिर किया है। उन्होंने दावा किया जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उल्लेखनीय है कि चामुंडा क्षेत्र में चोरियों का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। क्षेत्र के होटलों में चोरी की अबतक 11 घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन आज दिन तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पाई है। होटलों के बाद चोरों ने अब मंदिरों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। क्षेत्रवासियों ने पुलिस प्रशासन से यहां रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की है।

......................

सड़क हादसे में पति घायल, पत्नी की मौत

-टंग के समीप इक्कू खड्ड मोड़ पर हुआ हुई दुर्घटना

-हादसे के बाद नगरी के राख गांव में शोक की लहर

संवाद सहयोगी, योल : पालमपुर-धर्मशाला मार्ग पर टंग के समीप इक्कू खड्ड मोड़ पर शुक्रवार देर सायं सड़क हादसे में फौजी घायल हो गया, जबकि उसकी पत्नी का निधन हो गया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसे के बाद नगरी के राख गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

यातायात पुलिस अन्वेषण अधिकारी पवन कुमार ने बताया कि नगरी के समीपवर्ती गांव राख का दंपती योल से स्कूटी में नगरी की ओर आ रहा था। इस दौरान नगरोटा बगवां से धर्मशाला जा रही निजी बस से ओवरटेक करते समय टकरा गया। हादसे में स्कूटी सवार अजीत कुमार को तो मामूली चोटें आई हैं, लेकिन पीछे बैठी 35 वर्षीय पत्नी सुरेषना देवी की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर निजी बस को कब्जे में ले लिया है। उधर, हादसे के बाद राख गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.