Move to Jagran APP

अकृति मिस व युगल बने मिस्टर कनेक्सस

By Edited By: Published: Thu, 10 Apr 2014 01:34 AM (IST)Updated: Thu, 10 Apr 2014 01:34 AM (IST)
अकृति मिस व युगल बने मिस्टर कनेक्सस

जागरण संवाददाता, टांडा : डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (आरपीजीएमसी) कांगड़ा स्थित टांडा में आयोजित दिवसीय कनेक्सस-2014 में अकृति को मिस व युगल को मिस्टर कनेक्सस चुना गया। इसके अलावा रजत गुप्ता मिस्टर परफेक्ट, अमित ओझा मिस्टर पॉपुलर, पल्लवी मिस परफेक्ट व निधि मिस एलेगेंट चुनी गई।

loksabha election banner

आरपीजीएमसी में एससीए की ओर से आयोजित कनेक्सस-2014 का समापन मंगलवार को हुआ। कनेक्सस के लिए एससीए ने 20 शिक्षण संस्थानों के विद्यार्थियों को न्योता भेजा था। इस दौरान विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया। बैडमिंटन के एकल मुकाबलों में केंद्रीय विश्वविद्यालय के अंशुल, युगल मुकाबलों में आरपीजीएमसी के शिवरत व राजेश व महिला एकल मुकाबले में आरपीजीएमसी की पूर्णिमा ने बाजी मारी। टेबल टेनिस के एकल मुकाबले में आरपीजीएमसी के विवेक व युगल में मुकाबला आरपीजीएमसी के ही शिवव्रत व सत्यव्रत ने जीता। इसी तरह नृत्य के एकल मुकाबले में आरपीजीएमसी के अंशुल शर्मा ने प्रथम, श्रेया ने द्वितीय व तीसरा स्थान भी आरपीजीएमसी के विद्यार्थी ने हासिल किया। इसी तरह नृत्य के युगल मुकाबलों में वरुण व प्रियंका प्रथम, नम्रता व किरण द्वितीय और इशान व गोपाल तीसरे स्थान पर रहे। वहीं, नृत्य के गु्रप मुकाबलों में आरपीजीएमसी की टीमें प्रथम व द्वितीय स्थान पर रही, जबकि आयुर्वेदिक कॉलेज पपरोला की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं, क्रिकेट प्रतियोगिता पर आरपीजीएमसी की टीम व फुटबॉल प्रतियोगिता केंद्रीय विश्वविद्यालय शाहपुर (धर्मशाला) की टीम ने जीती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.