Move to Jagran APP

कांग्रेस के कार्यकाल में सुजानपुर का विकास ठप : नरेंद्र

संवाद सहयोगी, टौणीदेवी : विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Aug 2017 03:02 AM (IST)Updated: Fri, 18 Aug 2017 03:02 AM (IST)
कांग्रेस के कार्यकाल में सुजानपुर का विकास ठप : नरेंद्र

संवाद सहयोगी, टौणीदेवी : विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों को साकार करने के लिए पूरी तरह से साथ चल रहा है तथा हिमाचल के विस चुनाव में भी जनता उनका पूरा साथ देगी। सुजानपुर में भी मोदी की नीतियों को आगे बढ़ाने के लिए जनता कांग्रेस का सफाया कर देगी। ठाकुर जनसंपर्क अभियान के तहत टौणी देवी की टपरे पंचायत के झोखर में आयोजित कार्यक्रम में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने केंद्र सरकार की साढ़े तीन साल की उपलब्धियों और प्रदेश सरकार की विफलताओं के बारे में लोगों से साझा किया। केंद्र सरकार ने देश व विदेश में सफलता के नए द्वार खोले है। जिससे पूरी दुनिया में भारत की साख बढ़ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को नई दिशा दी है, जिससे विकास के नए अध्यायों का सूत्रपात हो रहा है, लेकिन प्रदेश सरकार केंद्र सरकार की योजनाओं पर कुंडली मार बैठी है। जिससे हिमाचल का विकास थम गया है। कांग्रेस के कार्यकाल में सुजानपुर का विकास थम गया है।

loksabha election banner

हमीरपुर के विकास का श्रेय पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल व पूर्व मंत्री ठाकुर जगदेव चंद को जाता है। उन्होंने झोखर गांव में रास्ते के निर्माण के लिए विधायक निधि से एक लाख, महिला मंडल को पांच लाख रुपये देने की घोषणा की। ग्रामीणों की पीने के पानी व बिजली की समस्या के समाधान का भी आश्वासन दिया। इससे पहले टौणी देवी से बीडीसी सदस्य प्रेम लता ठाकुर ने भी गांव की समस्याओं को उठाया तथा इसके लिए समुचित बजट का आग्रह किया। उन्होंने टपरे व बारीं पंचायतों के विकास के लिए विधायक निधि से लगभग बीस लाख रुपये स्वीकृत करने धन्यवाद किया।

भाजपा के मंडल महामंत्री पवन शर्मा, अनिल चंदेल, समाजसेवी कैप्टन प्रेम चौहान, रोशन लाल गुप्ता, जो¨गद्र चौहान, नंद लाल, अमरनाथ चौहान, पूर्व वार्ड सदस्य मंजू कुमारी सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे। इस बाद टपरे एससी वर्ग के लोग भी विधायक से मिले तथा उन्होंने रास्ते के लिए बजट की मांग की, इसे भी विधायक ने पूरा करने का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.