Move to Jagran APP

सहमती नहीं बनी तो करेंगे आंदोलन

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : सुजानपुर में वर्षो से बन रहे बस स्टैंड को लेकर व्यापार मंडल और शहरवासी विरो

By Edited By: Published: Sun, 29 May 2016 08:35 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2016 08:35 PM (IST)
सहमती नहीं बनी तो करेंगे आंदोलन

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : सुजानपुर में वर्षो से बन रहे बस स्टैंड को लेकर व्यापार मंडल और शहरवासी विरोध कर रहे हैं। नगर परिषद के वार्ड चार में बस स्टैंड बनाना प्रस्तावित है, लेकिन यहां पर बस स्टैंड बनाने का विरोध किया जा रहा है। उपाध्यक्ष कमलेश कुमार ने कहा कि अगर सहमति नहीं बनी तो आंदोलन किया जाएगा।

loksabha election banner

रविवार को नगर परिषर की उपाध्यक्ष कमलेश कुमार के घर पर बस स्टैंड बनाने को लेकर वार्ड तीन, चार, पांच व छह के लोग इक्ट्ठा हुए। इस दौरान बैठक में आए लोगों ने डोली में बस स्टैंड बनाने का समर्थन किया। लोगों का कहना है कि यहां पर बस स्टैंड बनाए जाने के बाद वार्ड दो, तीन, चार, पांच व छह के वाशिंदों को लाभ होगा। वहीं नगर परिषद के उपाध्यक्ष कमलेश कुमारी का कहना है कि सहमति नहीं बनी तो इसके लिए आंदोलन का रुख अपनाना पड़ेगा। इसके लिए चाहे सड़कों पर उतरना पड़े या फिर अनशन करना पड़े। उन्होंने कहा कि बस स्टैंड की सौगात स्व. ठाकुर जगदेव चंद ने दी है। व्यापार मंडल के लोग संकीर्ण मानसिकता की सोच रखते हैं। उनका कहना है कि यहां से बस स्टैंड बनने से उनके व्यापार में असर पड़ेगा। विकास कार्यो को राजनीति से नहीं जोड़ा जाना चाहिए। जबकि यहां पर बस स्टैंड बनने से व्यापार में कोई असर नहीं पड़ेगा और दूसरे वार्डो के लोगों को भी लाभ होगा।

इसके अलावा तीन साल पहले मिनी सचिवालय का कार्य शुरू करने के लिए नींव रखी थी, लेकिन उसका कार्य शुरू नहीं हो पाया। मिनी सचिवालय बनने से सुजानपुर की 70 फीसद जनता को लाभ मिलना था। वहीं नगर परिषद उपाध्यक्ष कमलेश कुमारी का कहना है कि इस बारे में नगर परिषद के प्रधान से बात करेंगे और यदि समाधान नहीं हुआ तो आंदोलन किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.