Move to Jagran APP

मनोह से बस्सी सड़क में पड़े गढ्डे

संवाद सहयोगी, जाहू : प्रदेश सरकार सड़कों के रखरखाव और गंाव को सड़क सुविधा से जोड़ने की घोषणाएं कर रही ह

By Edited By: Published: Sat, 28 May 2016 07:07 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2016 07:07 PM (IST)
मनोह से बस्सी सड़क में पड़े गढ्डे

संवाद सहयोगी, जाहू : प्रदेश सरकार सड़कों के रखरखाव और गंाव को सड़क सुविधा से जोड़ने की घोषणाएं कर रही है, लेकिन यहां सालों पहले बने सड़कें उखड़ चुकी हैं। जिसके चलते वाहन चालकों को वाहन चलाना बेहद मुश्किल हो रहा है। मनोह से बस्सी वाया खतरबाड़ मार्ग की हालत दयनीय होने के चलते वाहन चालक वहां जाने से कतराने लगे हैं।

loksabha election banner

लोक निर्माण विभाग उपमंडल भोरंज के तहत आने वाली मनोह से बस्सी वाया खतरबाड़, टिक्करी मिन्हासा करीब छह किलोमीटर सड़क लोक निर्माण विभाग के उदासीन रवैये के कारण बेहद खराब हो चुकी है। उपमंडल को जोड़ने वाली सड़क को लोक निर्माण विभाग के अधिकारी ठीक नहीं करवा रहे हैं। इससे वाहन चालकों को वाहन चलाना मुश्किल हो रहा है। मनोह गांव से लेकर सुनैहल खड्ड पर बने पुल तक सड़क पुरी तरह से उखड़ चुकी है। यहां पर बरसात के बाद भी पैच वर्क नहीं हो पाया है। इसी तरह वड़ियाणा गांव के पुल से लेकर खतरबाड़ गांव तक सड़क जगह-जगह से उखड़ चुकी है। यहां पड़े बड़े-बड़े गड्ढों से वाहन चालक बेहद परेशान हैं। एक ओर चढ़ाई तो दूसरी ओर उतराई होने की वजह से दुर्घटना होने का खतरा बना हुआ है। इसी तरह टिक्करी मिन्हासा पंचायत घर के पास उतराई में भी सड़क पर पड़े गड्ढे गाड़ियों व वाहन चालकों के लिए परेशानी पैदा कर रहे हैं। ग्रामीण कुलवंत सिंह, बालक राम शर्मा, रतन चंद, अजीत सिंह, मिलखी राम, बिमला देवी व प्रकाशो देवी का कहना है कि सड़क की दशा को ठीक करने के लिए विभाग को कई बार अवगत करवाया गया है। सड़क के किनारे नालियां न होने की वजह से बारिश का पानी भी सड़क पर ही आता है। इससे सड़क पूरी तरह से उखड़ चुकी है।

उन्होंने लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता से मांग की है कि सड़क की खराब दशा को शीघ्र ठीक किया जाए। उधर सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग भोरंज उपमंडल के सहायक अभियंता मनोहर लाल शर्मा का कहना है कि सड़कों की दशा को सुधारने के लिए कार्य किया जा रहा है। मनोह से बस्सी सड़क की खराब दशा को जल्द सुधारा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.