Move to Jagran APP

'दिल में बजी गिटार' पर नाचा चंबा

जागरण संवाददाता, चंबा : अंतरराष्ट्रीय ¨मजर मेला की चौथी सांस्कृतिक संध्या इंडियन आइडल फेम देवोजीत

By Edited By: Published: Thu, 28 Jul 2016 01:07 AM (IST)Updated: Thu, 28 Jul 2016 01:07 AM (IST)
'दिल में बजी गिटार' पर नाचा चंबा

जागरण संवाददाता, चंबा : अंतरराष्ट्रीय ¨मजर मेला की चौथी सांस्कृतिक संध्या इंडियन आइडल फेम देवोजीत साहा के नाम रही। देवोजीत ने एक से बढ़कर एक दमदार प्रस्तुति देकर पंडाल में मौजूद लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। खराब मौसम के बावजूद पंडाल दर्शकों से पूरी तरह भरा था। इंडियन आइडल फेम ने अपनी मखमली आवाज से चौगान में मौजूद हजारों दर्शक थिरकने पर मजबूर कर दिया।

loksabha election banner

रात नौ बजे के आसपास देवोजीत के मंच पर पहुंचते ही दर्शकों ने तालियों और सीटियों से उनका स्वागत किया। चंबा के लोगों का प्यार देखकर इंडियन आइडल फेम ने उनका धन्यवाद किया और इसके साथ ही धमाकेदार प्रस्तुतियों का दौर शुरू हो गया। देवोजीत के गानों पर युवाओं ने चौगान में जमकर नृत्य किया।

¨मजर मेले की चौथी संध्या में सीएफ चंबा डीआर कौशल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। उपायुक्त चंबा सुदेश कुमार मोख्टा ने शॉल-टोपी व समृतिचिह्न भेंटकर सम्मानित किया। संध्या का आगाज पारंपरिक कुंजड़ी मल्हार से हुआ। इससे पहले हिमाचल के विभिन्न जिलों व अन्य राज्यों से आए कलाकारों ने भी सराहनीय प्रस्तुतियों देकर लोगों को भरपूर मनोरंज किया गया।

¨मजर मेले की चौथी संध्या के स्टार कलाकार देवोजीत ने भजन के साथ अपनी प्रस्तुतियों का आगाज किया। इसके बाद 'दिल में बजी गिटार', 'जुम्मे की रात है', 'सुबह होने न दे' सहित अन्य कई हिन्दी व पंजाबी गानों पर पंडाल में मौजूद लोगों ने खूब नृत्य किया। उन्होंने लोगों की फरमाइश पर भी कई गाने गाकर सबका दिल जीत लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.