Move to Jagran APP

बीवाइसी बनीखेत ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

संवाद सहयोगी, डलहौजी : बनीखेत यूथ क्लब (बीवाईसी) की ओर से पद्धर चौगान में आयोजित 12वीं टी-20 क्रिकेट

By Edited By: Published: Tue, 03 May 2016 08:03 PM (IST)Updated: Tue, 03 May 2016 08:03 PM (IST)
बीवाइसी बनीखेत ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

संवाद सहयोगी, डलहौजी : बनीखेत यूथ क्लब (बीवाईसी) की ओर से पद्धर चौगान में आयोजित 12वीं टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन मंगलवार को हुआ। प्रतियोगिता का फाइनल बीवाइसी बनीखेत व डीएवी कॉलेज बनीखेत टीम के बीच खेला गया। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की सचिव एवं डलहौजी विस हलके की विधायक आशा कुमारी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। क्लब के अध्यक्ष विश्वजीत ¨सह ने मुख्यातिथि को शॉल व टोपी पहनाकर तथा स्मृति चिह्न भेंटकर सम्मानित किया।

loksabha election banner

विधायक आशा कुमारी ने प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए क्लब के सदस्यों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि बनीखेत के पद्धर चौगान को बेहतर बनाने के लिए सरकार की ओर से पहले भी बजट उपलब्ध करवाया जाता रहा है और वर्तमान में पद्धर चौगान को ओर विकसित करने के लिए जितनी धनराशि की जरुरत होगी उतना बजट उपलब्ध करवाया जाएगा। आशा कुमारी ने बनीखेत यूथ क्लब को 25 हजार रुपये देने की घोषणा भी की।

उधर, प्रतियोगिता का फाइनल में बीवाइसी ने पहले बल्लेजाबी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 158 रन का लक्ष्य डीएवी की टीम के समक्ष रखा। लेकिन अच्छे खेल के प्रदर्शन के बावजूद डीएवी कॉलेज की टीम 147 रन पर ढेर हो गई। बीवाइसी ने मैच को 11 रन से जीत लिया। प्रतियोगिता की विजेता टीम को विधायक आशा कुमारी ने आयोजक क्लब की ओर से 20 हजार रुपये नकद, ट्राफी तथा मोमेंटो तथा उपविजेता टीम को 10 हजार रुपये नकद, ट्रॉफी व मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित भी किया।

इस मौके पर प्रदेश व्यापारी क्लयाण बोर्ड के सदस्य विनय महाजन, जिला परिषद अध्यक्ष चंबा डीएस पठानिया, नप डलहौजी के पूर्व उपाध्यक्ष बिशन लाल, नप डलहौजी के मनोनीत पार्षद सरदार परमजीत ¨सह, वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुलदीप चंद शर्मा, बनीखेत पंचायत की प्रधान सालिमा कुमारी, एसडीओ आइपीएच जितेंद्र शर्मा, डीएवी कॉलेज बनीखेत के प्राचार्य डॉ. बलजीत पटियाल, बनीखेत पंचायत के पूर्व उप प्रधान नवीन शर्मा व अन्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.