Move to Jagran APP

एसआरएल प्रबंधन के खिलाफ खोला मोर्चा

संवाद सहयोगी, चंबा : क्षेत्रीय अस्पताल चंबा में स्थापित एसआरएल प्रयोगशाला के वरिष्ठ अधिकारी का तबादल

By Edited By: Published: Tue, 31 Mar 2015 05:48 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2015 05:48 PM (IST)

संवाद सहयोगी, चंबा : क्षेत्रीय अस्पताल चंबा में स्थापित एसआरएल प्रयोगशाला के वरिष्ठ अधिकारी का तबादला करने पर कर्मचारियों व एंटी क्रप्शन सेल ने एसआरएल प्रबंधन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मंगलवार को एसआरएल प्रयोगशाला के कर्मचारियों व एंटी क्रप्शन सेल के पदाधिकारियों ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी के माध्यम से स्वास्थ्य मंत्री, एंटी क्रप्शन सेल के राष्ट्रीय चेयरमैन व उपायुक्त को ज्ञापन प्रेषित किया। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि अधिकारी का तबादला नहीं रोका गया तो प्रयोगशाला के सभी कर्मचारी इस्तीफा देकर सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। जिसकी जिम्मेदारी एसआरएल प्रबंधन की होगी।

loksabha election banner

एंटी क्रप्शन सेल के प्रदेशाध्यक्ष सलीम मुहम्मद ने कहा कि प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन में एसआरएल प्रयोगशाला में कार्यरत साइंटिफिक ऑफिसर जीआर वर्मा का तबादला रोकने की मांग की है। प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि प्रदेश सरकार ने एसआरएल प्रयोगशाला के साथ पांच साल का करार किया है। जिससे निजी प्रयोगशालाओं में काम में कमी आई है। एसआरएल को मुकाम तक पहुंचाने के लिए सीनियर साइंटिफिक ऑफिसर जीआर वर्मा ने भरसक प्रयास किया है। वह प्रतिदिन करीब 12 से 15 घंटे तक काम करते थे। लेकिन फिर भी उनका तबादला कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि यदि तबादला नहीं रोका गया तो वे सड़क पर उतरने के लिए मजबूर होंगे। जब एसआरएल प्रयोगशाला के दिल्ली स्थित मुख्य अधिकारी दीपा से बात की गई तो वह तबादले के बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अशोक गुप्ता ने कहा कि प्रयोगशाला के वरिष्ठ अधिकारी से बात की है और उन्होंने कल तक निर्णय लेने को कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.