Move to Jagran APP

सत्ती माफी मांगें वरना धरना प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : सदर क्षेत्र के विधायक बंबर ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की रैली मे

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Feb 2017 08:42 PM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2017 08:42 PM (IST)
सत्ती माफी मांगें वरना धरना प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : सदर क्षेत्र के विधायक बंबर ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की रैली में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने शहर को नशे का अड्डा कहकर बिलासपुरवासियों का अपमान किया है। प्रदेशाध्यक्ष अगर बिलासपुर के अपमान के बदले जनता से माफी नहीं मांगते हैं तो मजबूरन उन्हें भाजपा कार्यालय शिमला में धरना प्रदर्शन करना पड़ेगा। उनके बेटे का डियारा में होने वाली मारपीट की घटना की एफआइआर में न पहले जिक्र था और न अब नाम शामिल है। लेकिन पूर्व सांसद सुरेश चंदेल बेवजह उनका व उनके बेटे का नाम इस मामले में घसीट रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेमकुमार धूमल से पूर्व सांसद को पार्टी से बाहर करने का भी आग्रह किया है। इस संवेदनशील मसले को विधानसभा में भी उठाया जाएगा। सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि जिले के दागी नेता द्वारा जो पट्टी सतपाल सत्ती को पढ़ाई गई, उसी पर सत्ती ने अपना भाषण दिया है। इससे सत्ती अनुभवहीनता साफ झलकती है। नशे के इक्का-दुक्का मामले कहां नहीं होते, लेकिन इसके लिए पूरे जिले को लपेटकर सत्ती ने बिलासपुरवासियों का अपमान किया है। यह सारा षड्यंत्र उन्हें बदनाम करने के लिए रचा गया है। प्रदेश ही नहीं, देश के साथ-साथ लोकतंत्र को बदनाम करने वाले ऐसे नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए। कोई माता-पिता नहीं चाहता कि उनकी औलाद नशा करे, लेकिन भाजपा के नेता गली मोहल्ले की लड़ाई में भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं। जनप्रतिनिधि होने के नाते चंदेल का दायित्व बनता है कि कोई अधिकारी या कर्मचारी गरीब असहाय लोगों को तंग न करे। विधायक निधि कहां खर्च की है उसकी जल्द किताब के माध्यम से पूरी जानकारी दी जाएगी। इस मौके पर ब्लॉक महिला कांग्रेस अध्यक्ष सदर गोदावरी, मारकंड प्रधान तृप्ता देवी, पार्षद नईम मोहम्मद, एनएल राही व संतोष वर्मा मौजूद थे।

loksabha election banner

----------------------

चंदेल ने एक ही हैंडपंप लगाया, सिर्फ अपने घर में

पूर्व सांसद सुरेश चंदेल को विकास के नाम पर बहस करने की खुली चुनौती दी है। तीन बार सांसद रह चुके सुरेश चंदेल मात्र एक ही हैंडपंप लगवा पाए और वह भी अपने घर के आंगन में।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.