Move to Jagran APP

सड़क से जुड़ेगा बल्ह गांव : बंबर

-गांव में दो और हैंडपंप लगाने के आइपीएच विभाग को दिए निर्देश संवाद सहयोगी, बिलासपुर : सदर विधानसभा

By Edited By: Published: Fri, 19 Dec 2014 10:37 PM (IST)Updated: Fri, 19 Dec 2014 10:37 PM (IST)
सड़क से जुड़ेगा बल्ह गांव : बंबर

-गांव में दो और हैंडपंप लगाने के आइपीएच विभाग को दिए निर्देश

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : सदर विधानसभा क्षेत्र के विधायक बंबर ठाकुर ने कहा कि भलस्वाए पंचायत के बल्ह गांव को सड़क से जोड़ा जाएगा। वह शुक्रवार को बल्ह गांव में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि इस सड़क के लिए जितने भी पैसे की जरूरत होगी, वह उपलब्ध करवाएंगे। इसके लिए जमीन मुहैया करवाने में लोगों को भी किसी भी तरह की अड़चन नहीं डालनी चाहिए। कार्यक्रम के दौरान लोगों ने बल्ह गांव में पानी की समस्या के समाधान की मांग भी उठाई।

विधायक बंबर ठाकुर ने कहा कि गांव में एक हैंडपंप कुछ दिन पहले ही लगाया गया है। गांव में लोगों के घर दूर-दूर हैं। इसके चलते दो हैंडपंप और लगाए जाएंगे ताकि लोगों को समस्या का सामना नहीं करना पड़े। उन्होंने ¨सचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि बल्ह गांव तक मेन टैंक से अलग पाइप लाइन भी बिछाई जाए। इस दौरान उन्होंने महिला मंडल बल्ह, बुराल, भलस्वाए को अपनी-अपनी जरूरत के अनुरूप सामग्री खरीदने के लिए 10-10 हजार रुपये देने की घोषणा भी की। जनसमस्याएं सुनने के बाद विधायक बंबर ठाकुर ने नाबार्ड के तहत 1.92 करोड़ रुपये की लागत से निर्माणाधीन भरेड़ी-घल्याणा वाया बल्ह-बुराल सड़क का जायजा भी लिया। उन्होंने कहा कि इस सड़क का लगभग 80 फीसद काम पूरा हो चुका है। जल्द ही इसे पूरा कर लिया जाएगा। इस अवसर पर हरलोग पंचायत प्रधान पवन चंदेल, बीडीसी सदस्य संतोष गौतम, इंद्रदेव, जगदीश चड्ढा, पूर्व बीडीसी सदस्य मती देवी, अमर ¨सह ठाकुर, र¨वद्र कुमार, बंसीराम व गणुराम आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.