Move to Jagran APP

जाट समुदाय के लोगों ने मनाया काला दिवस, सरकार के खिलाफ नारेबाजी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : जाट आरक्षण संघर्ष समिति के बैनर तले धरने पर बैठे जाट समुदाय

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Feb 2017 03:00 AM (IST)Updated: Mon, 27 Feb 2017 03:00 AM (IST)
जाट समुदाय के लोगों ने मनाया काला दिवस, सरकार के खिलाफ नारेबाजी
जाट समुदाय के लोगों ने मनाया काला दिवस, सरकार के खिलाफ नारेबाजी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : जाट आरक्षण संघर्ष समिति के बैनर तले धरने पर बैठे जाट समुदाय के लोगों ने रविवार को काला दिवस मनाया। इस दौरान सभी ने काली पट्टी बांधी हुई थी और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आरक्षण समिति के पदाधिकारियों का कहना है कि अपने वादे से मुकर रही है और जब तक उनकी हर मांग नहीं मान ली जाती, तब तक धरना जारी रहेगा।

loksabha election banner

समिति के अध्यक्ष बलदेव ¨सह ने कहा कि जाट समुदाय के लोगों ने प्रदेशभर में आज का दिन काला दिवस के रूप में मनाया। हालांकि समिति और समुदाय के लोग चाहते हैं कि बातचीत के जरिए उनकी मांगों को पूरा करे, लेकिन प्रदेश सरकार के मंशा साफ नहीं है। समुदाय के लोग हर जिले में शांतिपूर्ण ढंग से धरने पर बैठे हुए हैं, लेकिन सरकार स्वीकृत मांगों को भी मान नहीं रही है। सरकार में शामिल कुछ नेता जाटों के विरुद्ध अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं, जो ¨नदनीय है।

जिला प्रधान ओंकार पंवार और कांसीराम ने कहा कि सरकार जाटों की मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक बातचीत करे। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने उनकी मांगें नहीं मानी तो 2 मार्च को संसद भवन की ओर कूच किया जाएगा। इस मौके पर जाट सभा के प्रधान प्रदीप नगला, मास्टर जरनैल ¨सह, मनीराम तेजली, बलदेव ¨सह, धर्मवीर ¨सह, अनुज वर्मा, अर¨वद कुमार, ललित खोखर, बाबू राम गुंदयाना, सुरेश चौधरी, नरेश कुमार, अमित मलिक, संजू गुंदयाना, मेवा राम, गुलजार ¨सह, जंगशेर मांडखेड़ी आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.