Move to Jagran APP

सर्वसम्मति से कार्यवाहक सरपंच चुने मलखान ¨सह

संवाद सहयोगी, रादौर : लालछप्पर के पंच मास्टर मलखान ¨सह को सभी पंचों ने सर्वसम्मति से गांव का

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Nov 2017 12:25 AM (IST)Updated: Wed, 29 Nov 2017 12:25 AM (IST)
सर्वसम्मति से कार्यवाहक सरपंच चुने मलखान ¨सह
सर्वसम्मति से कार्यवाहक सरपंच चुने मलखान ¨सह

संवाद सहयोगी, रादौर : लालछप्पर के पंच मास्टर मलखान ¨सह को सभी पंचों ने सर्वसम्मति से गांव का कार्यवाहक सरपंच नियुक्त किया गया है।

loksabha election banner

पंचायत अधिकारी हरपाल ¨सह और ग्राम सचिव आंनद गौड़ की देखरेख में पंचों की बैठक आयोजित की गई। पंच राजीव चौहान, पंच तरजीत ¨सह, पंच रविन्द्र, पंच रजनी, पंच ¨पकी, पंच सविता ने एक साथ बहुमत मत से मास्टर मलखान ¨सह को कार्यवाहक सरपंच चुनने पर सहमति जताई। जिसके बाद पंचों ने कार्यवाहक सरपंच मास्टर मलखान¨सह को फूलमालाएं पहनाकर सम्मानित किया।

कार्यवाहक सरपंच मास्टर मलखान¨सह जोगी ने सभी पंचों व प्रशासन के अधिकारियों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि पंचों द्वारा जो जिम्मेवारी उन्हें दी गई है। वह उसे पुरी निष्ठा व लगन के साथ निभाएंगे। उनका उदेश्य गांव का विकास करवाना होगा। मास्टर मलखान ¨सह गीता मिडल स्कूल एमटी करहेड़ा में मुख्य अध्यापक है। उल्लेखनीय है कि 24 मई को गांव की महिला सरपंच अनिता राणा की सरकारी अध्यापक के तौर पर नियुक्ति होने पर उन्होंने सरपंच पद से त्यागपत्र दे दिया था। पिछले छह महीनों से सरपंच पद खाली पड़ा हुआ था, जिस कारण गांव के विकास कार्य ठप पडे हुए थे, जिसको देखते हुए गांव के पंचों ने प्रशासन के अधिकारियों के समक्ष सरपंच पद की नियुक्ति होने तक पंचों में से ही कार्यवाहक सरपंच नियुक्त करने की मांग की थी, जिसके बाद मंगलवार को पंचों ने प्रशासन के अधिकारियों की मौजूदगी में मास्टर मलखान ¨सह को सर्वसम्मति से कार्यवाहक सरपंच चुना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.