Move to Jagran APP

बरसात से अनाज मंडी में भरा पानी

संवाद सहयोगी, सरस्वतीनगर : कस्बे की अनाज मंडी में शनिवार को हुई बरसात से पानी भर गया। इस

By Edited By: Published: Sun, 24 Jul 2016 03:01 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jul 2016 03:01 AM (IST)
बरसात से अनाज मंडी में भरा पानी

संवाद सहयोगी, सरस्वतीनगर : कस्बे की अनाज मंडी में शनिवार को हुई बरसात से पानी भर गया। इससे आढ़तियों का काम ठप हो गया है। मंडी में निकासी की व्यवस्था न होने से थोड़ी सी बरसात होने पर पानी भर जाता है।

loksabha election banner

किसान ओमप्रकाश, रामकुमार, शिवराम, राम प्रकाश, शिवराम, रामपाल, ललित कुमार आदि ने बताया कि मुस्तफाबाद की अनाज मंडी हर वर्ष लाखों रुपये मार्केट फीस के रूप मे अदा करती है। उसके बावजूद इस मंडी का कोई रखवाला नहीं। मंडी में फसल के सीजन में हर वर्ष अनाज भीग जाता है, क्योंकि यहा शेड नहीं है। इसके अलावा पक्के फड तक नहीं है। किसानो के लिए रेस्ट हाउस शौचालय आदि की व्यवस्था नहीं है। जिससे किसानों मे भारी रोष है।

किसान यूनियन के मंडलाध्यक्ष बाबूराम का कहना है कि यदि सरकार ने अनाज मंडी की कोई पानी की निकसी की व्यवस्था नहीं की तो उन्हे मजबूरन धरने प्रदर्शन करने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि किसानों को बहुत दिक्कत पेश आ रही हैं। उन्होने सरकार से मांग की है कि मंडी में शीघ्र सुविधाएं उपलब्ध कराई जाए।

एसोसिएशन के प्रधान मांगेराम गुंदयानी का कहना है कि मंडी एक जोहड़ बन कर रह गई है। अधिकारी आकर आश्वासन दे जाते है, लेकिन अनाज मंडी की कोई समस्या हल नही हुई। पिछले दिनों मार्केट बोर्ड के मुख्य प्रशासक का कहना था कि पानी की निकासी कराओ। वे सड़क बनवा देंगे। लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। उन्होने सरकार से मांग की है कि मंडी की व्यवस्था में सुधार लाया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.