Move to Jagran APP

फ्लाइओवर पर प्रकाश की व्यवस्था नहीं होने से चालक परेशान

संवाद सहयोगी गन्नौर: राष्ट्रीय राजमार्ग-1 पर स्थित गन्नौर फ्लाइओवर पर रात के समय प्रकाश की व्यवस्

By Edited By: Published: Sun, 22 Jan 2017 10:27 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2017 10:27 PM (IST)
फ्लाइओवर पर प्रकाश की व्यवस्था नहीं होने से चालक परेशान

संवाद सहयोगी गन्नौर: राष्ट्रीय राजमार्ग-1 पर स्थित गन्नौर फ्लाइओवर पर रात के समय प्रकाश की व्यवस्था न होने के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। रात के समय यहां पर प्रकाश की व्यवस्था नहीं होने व सुरक्षा उपकरणों के घोर अभावों के कारण हादसों के होने का डर बना रहता है। रात के समय प्रकाश की व्यवस्था न होने से इस पर घना अंधेरा छाया रहता है तथा वाहन चालकों को जान जोखिम में डाल कर फ्लाईओवर को पार करना पड़ता है। इस कारण अक्सर वाहन चालक हादसे का शिकार बन जाते है।

loksabha election banner

-----------

गन्नौर फ्लाईओवर पर रात के समय रोशनी का प्रबंध किया जाना चाहिए। रात के समय फ्लाईओवर पर प्रकाश न होने से अंधेरा छाया रहता है जिस कारण फ्लाईओवर को पार करने में दिक्कत आती है। दूसरी लेन में सामने से आ रही गाड़ी की लाइटें आंखों में पड़ने के कारण दुर्घटना होने का खतरा बना रहता है।

दीपक भारद्वाज

-------------

गन्नौर फ्लाइओवर पर रात के समय रोशनी का प्रबंध न होने के साथ साथ सुरक्षा उपकरणों का भी अभाव है। चालकों की परेशानी को देखते हुए यहां पर सुरक्षा उपकरणों के प्रबंध करने की बहुत आवश्यकता है। फ्लाईओवर पर सही ढंग से रिफ्लेक्टर लगाने के साथ ही इसके चढ़ने के स्थान पर संकेतक भी लगाने चाहिए।

सुशील त्यागी

---------

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण को वाहन चालकों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए तथा इसके लिए आवश्यक कदम उठाने होगे। प्राधिकरण को चाहिए कि फ्लाईओवर पर रात के समय रोशनी की पूरी व्यवस्था करे। विभाग को इसमें लापरवाही न बरतते हुए जल्द ही ठोस कदम उठाने चाहिए

डॉ.रणबीर मोर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.