Move to Jagran APP

भर्ती परीक्षा का पेपर लेकर बाहर निकले छात्र, आधा घंटा तक गहमागहमी

जागरण संवाददाता, सोनीपत : शहर के जीवीएम कन्या महाविद्यालय में सीआरपीएफ में हवलदार पद पर चयन के लि

By Edited By: Published: Sun, 23 Oct 2016 09:02 PM (IST)Updated: Sun, 23 Oct 2016 09:02 PM (IST)
भर्ती परीक्षा का पेपर लेकर बाहर निकले छात्र, आधा घंटा तक गहमागहमी

जागरण संवाददाता, सोनीपत : शहर के जीवीएम कन्या महाविद्यालय में सीआरपीएफ में हवलदार पद पर चयन के लिए हो रही परीक्षा के बाद कुछ देर तक गहमागहमी की स्थिति बन गई। हुआ यूं कि कुछ परीक्षार्थी प्रश्नपत्र लेकर बाहर निकल गए। सूचना मिलते ही इन परीक्षार्थियों को सूचित कर तत्काल बुला लिया गया, लेकिन एक अभ्यर्थी केंद्र से बाहर चला गया। इसके चलते आधा घंटा तक 23 परीक्षार्थियों को केंद्र पर रोका गया था। बाद में परीक्षार्थी के वापस आने के बाद ही अन्य परीक्षार्थी बाहर जा सके।

loksabha election banner

रविवार को सीआरपीफ में चयन के लिए दस से 12.30 बजे तक लिखित परीक्षा ली गई थी। जीवीएम कॉलेज में बनाए गए परीक्षा केंद्र में एक हजार अभ्यर्थी आए थे। एक कमरे में 24 परीक्षार्थी परीक्षा दे रहे थे। कमरा नंबर 39 में परीक्षा समाप्त होने के बाद आधा दर्जन परीक्षार्थी प्रश्नपत्र लेकर बाहर निकल गए। जबकि उत्तर पुस्तिका के साथ ही प्रश्नपत्र भी जमा कराना था। जब ड्यूटी पर नियुक्त प्राध्यापक को इसका पता लगा तो उन्होंने तुरंत सूचना देकर कॉलेज का गेट बंद करा दिया। विद्यार्थियों को वापस बुला लिया गया। अन्य परीक्षार्थी तो वापस आ गए, लेकिन एक परीक्षार्थी बाहर ही रहा। जिसके चलते सभी 23 परीक्षार्थियों को कमरे में रहने को कहा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.