Move to Jagran APP

चेन झपटमारी के दो आरोपी काबू

जागरण संवाददाता, सोनीपत जिले की विशेष अनुसंधान टीम ने दो युवकों को चेन झपटमारी के आरोप में काबू

By Edited By: Published: Sat, 04 Jul 2015 05:09 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2015 05:09 PM (IST)

जागरण संवाददाता, सोनीपत

loksabha election banner

जिले की विशेष अनुसंधान टीम ने दो युवकों को चेन झपटमारी के आरोप में काबू किया है। गिरफ्तार आरोपी गांव कंवाली निवासी मनीष और झज्जर के गांव सिलाना का सुमित है। गिरफ्तार आरोपियों ने झपटमारी की दो वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। पुलिस टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसआइटी में नियुक्त एसआइ राजबीर ¨सह अपनी टीम के साथ रेलवे फ्लाइओवर पर गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें दो युवक संदिग्ध अवस्था में घूमते दिखाए दिए। पुलिस टीम ने दोनों युवकों को काबू किया तो उन्होंने अपनी पहचान मनीष व सुमित के रूप में दी। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में स्ने¨चग की दो वारदात को अंजाम देना कबूल किया है।

इन वारदातों से उठा पर्दा

-गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि उन्होंने आठ जनवरी को नंदी चौक के पास से महिला का पर्स झपटा था। इस संबंध में प्रगति नगर निवासी ¨पकी की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था। ¨पकी ने बताया था कि वह अपने मायके चंडीगढ़ गई हुई थी। घटना के दिन वह अपने मायके से लौटी थी। सोनीपत बस स्टैंड से वह रिक्शा में सवार होकर प्रगति नगर के लिए चली थी। इसी दौरान नंदी चौक के पास मोटरसाइकिल सवार एक युवक उसका पर्स झपट ले गया था।

आरोपियों ने बताया कि 31 मई को उन्होंने ओल्ड डीसी रोड से महिला का पर्स झपटा था। इस संबंध में जनकपुरी, दिल्ली निवासी अनीता चोपड़ा ने शिकायत दी थी कि वह अपने भाई के घर ब्रह्म कालोनी सोनीपत आई थी। इसी दौरान दो युवक उसकी चेन तोड़कर फरार हो गए थे।

------------

''पुलिस टीम ने गश्त के दौरान दो झपटमारों को काबू कर लिया है। पुलिस महिला सुरक्षा के लिए कृत-संकल्प है। झपटमारी पर अंकुश के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा।'

--अभिषेक गर्ग, पुलिस अधीक्षक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.