Move to Jagran APP

दोहा एशियाड के लिए नहीं कर पाए क्वालीफाई

जागरण संवाददाता, सोनीपत युवा नेशनल एथलेटिक्स प्रतियोगिता में साई सेंटर के खिलाड़ियों ने पदक तो जी

By Edited By: Published: Mon, 20 Apr 2015 03:49 PM (IST)Updated: Mon, 20 Apr 2015 03:49 PM (IST)
दोहा एशियाड के लिए नहीं कर पाए क्वालीफाई

जागरण संवाददाता, सोनीपत

loksabha election banner

युवा नेशनल एथलेटिक्स प्रतियोगिता में साई सेंटर के खिलाड़ियों ने पदक तो जीत लिए, लेकिन पदक जीतने के बावजूद कोई भी खिलाड़ी युवा दोहा एशियाड के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए। नेशनल एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन गोवा में 16 से 18 अप्रैल को हुआ था। प्रतियोगिता में साई सेंटर के सात खिलाड़ियों ने भाग लिया था।

प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद थी। खिलाड़ियों ने पदक तो जीते, लेकिन दोहा एशियाड में क्वालीफाइ करने के लिए जरूरी अंक नहीं जुटा पाए।

साई सेंटर के एथलेटिक्स प्रशिक्षक वजीर ¨सह ने बताया कि सात में चार खिलाड़ियों ने पदक अपने नाम किए। जिसमें नवीन ने दो किलोमीटर में स्टीपल चेज में रजत पदक हासिल किया। वहीं यशवंत ने डिस्कस थ्रो में कांस्य पदक अपने नाम किए। साहिल ने 1500 मीटर दौड़ में कांस्य पदक अपने नाम किया। वहीं आमिर ने भी 100 मीटर दौड़ में कांस्य पदक हासिल किया।

वजीर ¨सह के अनुसार सभी खिलाड़ियों से स्वर्ण पदक जीतने की उम्मीद थी। उन्होंने बताया कि युवा दोहा एशियाड का आयोजन कतर में मई माह में होगा। इससे पहले एक नेशनल कैंप आयोजित होगा। अगर कैंप में खिलाड़ी अपने प्रदर्शन में सुधार करते है तो उनका चयन दोहा एशियाड के लिए हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.