Move to Jagran APP

बयान न बदला तो सास को मार डाला

-नाबालिग साली से दुष्कर्म का दिल्ली में है मामला दर्ज -सिर में तीन गोली मारकर दिया वारदात को अंजाम

By Edited By: Published: Thu, 18 Dec 2014 05:57 PM (IST)Updated: Thu, 18 Dec 2014 05:57 PM (IST)
बयान न बदला तो सास को मार डाला

-नाबालिग साली से दुष्कर्म का दिल्ली में है मामला दर्ज

loksabha election banner

-सिर में तीन गोली मारकर दिया वारदात को अंजाम

जागरण संवाददाता, नरेला : शहर के स्वतंत्रनगर में एक व्यक्ति ने तीन साथियों के साथ मिलकर अपनी सास की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने सास के सिर में तीन गोली मारी। आरोपी पर अपनी साली से दुष्कर्म का आरोप है और वह सास व साली पर बयान बदलने के लिए ं दबाव डाल रहा था। आरोप है कि बयान नहीं बदलने पर उसने घटना को अंजाम दिया है।

मूलरूप से गांव नाहरा निवासी और फिलहाल स्वतंत्रनगर में रह रही विधवा प्रेमवती (55) की बुधवार रात उसके दामाद दिल्ली के गांव कराला निवासी दिनेश माथुर ने गोली मारकर हत्या कर दी। महिला की 15 वर्षीय बेटी ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसका बहनोई रात को अपने तीन साथियों के साथ उनके घर पर आया था। आरोपी ने उसकी मां के सिर में गोली मार दी और फरार हो गया। लड़की ने आरोप लगाया कि उसका बहनोई उसे अपने घर ले गया था। जहां उसने तीन माह तक उससे दुष्कर्म किया था। अक्टूबर माह में उसके चंगुल से निकलकर उसने मां को इस बारे में बताया। इसके बाद दिल्ली के उसने दिल्ली के कंझावला थाना में दिनेश के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। दिनेश उसी मामले में बयान बदलने के लिए मां व उस पर पर दबाव बना रहा था। उनके नहीं मानने पर यह वारदात की गई है।

पहले भी कई बार दी थी धमकी

लड़की ने बताया कि आरोपी इससे पहले भी कई बार उसे धमकी दे चुका है। कई बार नरेला थाना पुलिस ने उन्हें सुरक्षा भी उपलब्ध करवाई। बुधवार रात को भी दिनेश ने पहले धमकी दी थी। उन्होंने पुलिस को मामले से अवगत करवाया, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

------

'' महिला की हत्या किए जाने की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। उसकी बेटी की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।''

-गुलाम साबिर, नरेला थाना प्रभारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.