Move to Jagran APP

झूठी शिकायत देने वाले के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

संवाद सूत्र, कालावाली लोगों की सुविधा के लिए शुरू की गई सीएम विंडो का गलत प्रयोग होने से गाव कालाव

By Edited By: Published: Fri, 28 Aug 2015 07:58 PM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2015 07:58 PM (IST)
झूठी शिकायत देने वाले के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

संवाद सूत्र, कालावाली

loksabha election banner

लोगों की सुविधा के लिए शुरू की गई सीएम विंडो का गलत प्रयोग होने से गाव कालावाली का एक व्यक्ति का परेशान है और उसने कालावाली थाना में शिकायत देकर उसके नाम से झूठी शिकायते देने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कारवाई की माग की है।

गाव कालावाली निवासी गुरलाभ सिंह ने बताया कि उसके नाम से अज्ञात व्यक्ति ने सीएम विंडो पर झूठी शिकायत देकर मंडी के एक व्यक्ति द्वारा गलत पैशन लेने, होटलों पर शराब पिलाने व पुलिस की मिलीभगत से सट्टा चलने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की माग की गई है। शिकायत मिलने पर सबंधित अधिकारी जाच करने पहुचे तो मौके पर शिकायतकर्ता नहीं पहुचा और नहीं शिकायत में दिया गया मोबाईल पर संपर्क हुआ तो काफी मशकत करने के बाद जाच अधिकारी शिकायतकर्ता के घर पहुचे तो वह भी अपने नाम दी गई झाूछी शिकायतों को देखकर हैरान रह गया। गुरलाभ सिंह ने बताया कि उसने किसी के खिलाफ किसी प्रकार कोई शिकायत सीएम विंडो पर नहीं दी लेकिन झाूठी शिकायतों की जाचं से परेशान हो गया है और खुद को सही साबित करने के लिए सफाई दे रहा हू। उसने बताया कि उसे मंडी के एक व्यक्ति पर संदेह है जिसके पास उसकी आईडी कीे फाटो कापी थी वही व्यक्ति ऐसा कदम उठा सकता है। उसने बताया कि उसने थाना में शिकायत दे दी है और वह उपायुक्त से भी मिल कर जाच की माग करेगे।

बाक्ॅस

इसी तरह सीएम विंडो पर शिकायत मिलने पर ओढा के एसएमओ डॉ. भूषण गर्ग ने टीम के साथ शुक्रवार को डॉ. मंगत हस्सू, भदोड अस्पताल व असीर में डॉ. पृथ्वी के कलीनिक पर निरीक्षण किया लेकिन वहा पर कोई अपतिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई। डॉ. भूषण गर्ग ने बताया कि सीएम विंडो पर साहिल अरोडा नामक एक व्यक्ति ने शिकायत देकर उक्त तीनो पर भ्रूण हत्या करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की माग है। शिकायत मिलने पर तीनो स्थानो पर जाकर निरीक्षण किया लेकिन वहा पर कोई अपतिजनक वस्तू बरामद नहीं हुई और न ही शिकायतकर्ता मौके पर जाच में शामिल हुआ। इससे जाहिर होता है कि कोई अज्ञात व्यक्ति अपनी रजिश निकालने के लिए अन्य व्यक्ति के नाम से झूठी शिकायतें दे रहा है। जोकि लोगो व अधिकारियों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। लोगो की माग है जो व्यक्ति सीएम विंडो पर शिकायत देता है उसकी आईडी के साथ उसकी फोटो भी खींची जाए ताकि सही शिकायतकर्ता का पता चल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.