Move to Jagran APP

बस-बाइक भिड़ंत पर झगड़े में तीन घायल

जागरण संवाददाता, सिरसा : जिला के गाव रधावा में बाइक और बस की टक्कर के बाद झगड़ा हो गया। झगड़े में तीन

By Edited By: Published: Thu, 23 Apr 2015 10:31 PM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2015 10:31 PM (IST)
बस-बाइक भिड़ंत पर झगड़े में तीन घायल

जागरण संवाददाता, सिरसा : जिला के गाव रधावा में बाइक और बस की टक्कर के बाद झगड़ा हो गया। झगड़े में तीन लोग घायल हो गए।

loksabha election banner

अस्पताल में दाखिल गाव रधावा निवासी राजेंद्र ने बताया कि वह फूलका में स्थित स्कूल की बस में सफाई कर्मी है। उसने बताया कि बुधवार को वह बस में बच्चे बिठाने के लिए गाव रधावा में बस रोड किनारे खड़ी कर खड़े थे। इसी दौरान गाव अरनियावाली निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बाइक बस के अंदर ठोक दी। उसके बाद उनमें झगड़ा हो गया। आरोप है कि बाइक चालक ने पहले तो हाथापाई की और जब बस चालक बाजेका निवासी धर्मेद्र व रधावा निवासी टीचर सतबीर उसे छुड़ाने आए तो उसके साथ भी हाथापाई की। आसपास के लोगों ने आकर उन्हे छुड़वाया। पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई है।

दो पक्ष भिड़े, तीन युवक घायल

सिरसा : गाव शेरगढ़ में बुधवार सायं दो पक्ष आपस में भिड़ पड़े। इस दौरान हुई मारपीट में दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए। घायलों में एक पक्ष के बिट्टू जबकि दूसरे पक्ष के संदीप व उसकी मा अमरजीत कौर शामिल हैं। संदीप ने बताया कि उसकी मा आशा वर्कर है और बुधवार को पड़ोस के घर में कोई सामान देने जा रही थी। इसी दौरान बिट्टू ने उसकी मा को रोककर उसके साथ मारपीट की। जब उसकी मा ने उसे घर आकर बताया तो वह दुकान पर बिट्टू से पूछताछ की तो उसने पास पड़े डडे से उसके साथ मारपीट की। वहीं दूसरे पक्ष के बिट्टू का कहना है कि वह गाव में इलेक्ट्रीशियन का काम करता है। आरोप है कि तीन-चार लोग उसकी दुकान पर आए और मारपीट की तथा दुकान में भी तोड़फोड़ की। पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.