Move to Jagran APP

बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को सीआइए ने दबोचा

जागरण संवाददाता, सिरसा : डिंग क्षेत्र के गांव मोचीवाली में सात साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्

By Edited By: Published: Thu, 23 Apr 2015 10:30 PM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2015 10:30 PM (IST)
बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को सीआइए ने दबोचा

जागरण संवाददाता, सिरसा : डिंग क्षेत्र के गांव मोचीवाली में सात साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को सीआईए पुलिस ने देर सायं दबोच लिया है। दुष्कर्मी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

loksabha election banner

गौरतलब है कि तीन दिन पूर्व गांव मोचीवाली के सरकारी स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को एक युवक अगवा कर अपने साथ ले गया था। गांव से कुछ दूरी पर सुनसान जगह पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। इसके बाद बच्ची को गांव में छोड़कर फरार हो गया। बच्ची की किसी तरह अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। बच्ची का मेडिकल करवाया गया और सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना को लेकर पूरे गांव में विरोध स्वरूप लोगों ने स्कूल में धरना देकर रोष जताया था पुलिस को जल्द से जल्द मामले की गुत्थी सुलझाने का अल्टीमेटम दिया था। इसके बाद पुलिस अधीक्षक अश्रि्वन शैणवी ने डीएसपी जगदीश काजला के नेतृत्व में पांच टीमों का गठन कर जल्द से जल्द मामले को सुलझाने के निर्देश दिए।

सीआईए पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

बृहस्पतिवार देर सायं को सीआईए पुलिस ने सुराग की कड़ियों को जोड़ते हुए आरोपी को धर दबोचा। आरोपी की पहचान गांव के ही करीब 25 वर्षीय रमेश के रूप में हुई है। आरोपी शादीशुदा है और गांव में खेतीबाड़ी का काम करता है।

आरोपी की सूचना पर की थी ईनाम की घोषणा

इस मामले को जल्द से जल्द सुलझाने के लिए पुलिस ने आरोपी की पहचान के लिए ईनाम की घोषणा की थी। इसमें कहा गया था कि सूचना देने वाले को 25 हजार रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा। साथ ही उसका नाम गुप्त रखा जाएगा। लेकिन इससे पूर्व ही पुलिस ने अपनी तहकीकात और सुराग की कड़ियों को जोड़ते हुए मामले को सुलझा दिया।

शुक्रवार को किया जाएगा कोर्ट में पेश

डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी ने अपना गुनाह पुलिस के समक्ष गुनाह कबूल लिया है। आरोपी रमेश को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.