Move to Jagran APP

गणतंत्र दिवस समारोह के लिए छात्राओं ने बहाया पसीना

संवाद सहयोगी, सांपला : आगामी 26 जनवरी को मनाए जाने वाले गणतंत्र दिवस समारोह में सांस्कृतिक कार्यक

By Edited By: Published: Tue, 24 Jan 2017 07:07 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2017 07:07 PM (IST)
गणतंत्र दिवस समारोह के लिए छात्राओं ने बहाया पसीना

संवाद सहयोगी, सांपला :

loksabha election banner

आगामी 26 जनवरी को मनाए जाने वाले गणतंत्र दिवस समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए मंगलवार को लघु सचिवालय के सभागार में सैंकड़ों छात्राओं ने रिहर्सल में पसीना बहाया। ब्लाक के करीब एक दर्जन स्कूलों से छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए रिहर्सल की। रिहर्सल में नृत्य, गायन व नाटक मंचन के लिए विद्यार्थियों ने प्रस्तुहत दी। गानों की धुन पर विद्यार्थियों में उत्साह देखते ही बनता था।

रिहर्सल में मॉडल स्कूल व एएफसी स्कूल सरकारी व निजी स्कूलों से सैंकड़ों विद्यार्थियों ने रिहर्सल की। बीआरसी गीता राणा ने बताया कि गणतंत्र दिवस समारोह में करीब 325 विद्यार्थी सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेंगे। इस मौके पर प्राचार्या संध्या सुमन मेहरा, निर्मल भारद्वाज, रितू पंघाल, महावीर मलिक व गीता राणा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। वहीं गणतंत्र दिवस समारोह स्थल छोटूराम महिला महाविद्यालय में पीटी व परेड की भी फाइनल रिहर्सल की गई। गणतंत्र दिवस समारोह में करीब 550 विद्यार्थी भाग लेंगे। फाइनल रिहर्सल में एसडीएम तरूण पावरिया व तहसीलदार सुभाष जून ने भी निरीक्षण किया।

गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर पुलिस मुस्तैद

गणतंत्र दिवस समारोह के चलते पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए हैं। पुलिस गणतंत्र दिवस के चलते न केवल संदिग्धों पर नजर रखे हुए है बल्कि रास्तों पर नाके लगाकर वाहनों की जांच कर रही है। पुलिस ने एहतिहात के तौर पर क्षेत्र के होटल, ढाबों, धर्मशालाओं सहित सार्वजनिक प्रतिष्ठानों की गहनता से जांच कर रही है। सुरक्षा व्यवस्था में थाना पुलिस सहित सुरक्षा शाखा व गुप्तचर विभाग भी पैनी नजर रखे हुए हैं। पुलिस तहसील स्तर पर होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह के चलते समारोह स्थल की भी जांच कर चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.