Move to Jagran APP

समस्याओं का नहीं हुआ समाधान तो आंदोलन को होंगे मजबूर

जागरण संवाददाता, रोहतक : हुडा वर्कस यूनियन की सेक्टर तीन स्थित कार्यालय में सत्यवान राठी वरिष्ठ उ

By Edited By: Published: Tue, 06 Dec 2016 01:21 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2016 01:21 PM (IST)
समस्याओं का नहीं हुआ समाधान तो आंदोलन को होंगे मजबूर

जागरण संवाददाता, रोहतक :

loksabha election banner

हुडा वर्कस यूनियन की सेक्टर तीन स्थित कार्यालय में सत्यवान राठी वरिष्ठ उपप्रधान केंद्रीय कमेटी की अध्यक्षता में आम सभा की गई। मंच का संचालन सर्कल सचिव जयभगवान चहल ने किया। मी¨टग में कर्मचारियों की समस्याओं बारे विचार विमर्श हुआ व हुडा विभाग की वित्तिय स्थिति बारे, नए सेक्टरों को विकसित करना, मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार से हुई दो मई 2016 की मी¨टग में फैसलों को लागू करना नगर निगम के गए कर्मचारियों के जीपीएफ, लिव एनकैशमेंट डीसीआरजी हुडा विभाग में जमा करवाना, छह दिसंबर 2016 से मुख्यालय पंचकूला पर धरना प्रदर्शन करना, 11 दिसंबर 2016 को जींद में होने वाली सर्वकर्मचारी संघ की रैली में भाग लेने को लेकर विचार विमर्श हुआ।

सत्यवान राठी ने बताया कि मुख्यमंत्री से हुए दो मई 2016 की बातचीत से हुडा के मुख्य प्रशासक इन सभी मामलों पर बातचीत के लिए यूनियन को बुलाकर समाधान करना चाहिए। यदि समय रहते समस्याओं का समाधान नहीं किया तो हुडा का हर कर्मचारी आंदोलन करने पर मजबूर होगा।

इस अवसर पर कमल ¨सह ¨सहमार, मनवीर रावत, विनोद हुड्डा, कुलबहादुर, आनंद स्वरूप, जयप्रकाश ने कहा कि सभी कर्मचारी आंदोलन करने पर मजबूर होंगे और इसकी सारी जिम्मेदारी हरियाणा सरकार व हुडा विभाग की होगी। मनवीर रावत, कमल ¨सह ¨सहमार व विनोद हुडडा ने कहा कि हुडा विभाग के सभी कर्मचारी 11 दिसंबर को जींद में होने वाली सर्वकर्मचारी संघ की आक्रोश रैली में बढ़चढ़ कर भाग लेंगे।

इस अवसर पर उदयराज, वीर बहादुर, महाबीर हुडडा, सतबीर सैनी, पं. रणबीर, धर्मबीर, जलकरण उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.