Move to Jagran APP

एमडीयू पहुंचते ही साक्षी का जोरदार बारिश से स्वागत

जागरण संवाददाता, रोहतक : साक्षी मलिक के स्वागत में रोहतक की जनता के साथ ही बरसात से भी जोरदार स्वागत

By Edited By: Published: Thu, 25 Aug 2016 01:01 AM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2016 01:01 AM (IST)
एमडीयू पहुंचते ही साक्षी का जोरदार बारिश से स्वागत

जागरण संवाददाता, रोहतक : साक्षी मलिक के स्वागत में रोहतक की जनता के साथ ही बरसात से भी जोरदार स्वागत किया। सुबह से आसमान में बादल छाए हुए थे और धूप भी नहीं निकल रही थी। बहादुरगढ़ से ईस्माइला पहुंचने तक में ऐसे ही धूप से बादल होने के कारण राहत मिलती रही। इस्माइला से निकलने के बाद जैसे-जैसे काफिला आगे बढ़ता गया, वैसे ही आसमान में भी बादल काले छाते गए। एमडीयू पहुंचते के चंद मिनट बाद ही जोरदार बरसात हुई। स्माइला से लेकर रोहतक और मोखरा तक बरसात के बाद गर्मी से राहत मिली। हालांकि बरसात के कारण कार्यक्रमों में आंशिक बदलाव भी किए गए।

loksabha election banner

यदि तापमान की बात करें तो बरसात के बाद करीब तीन से पांच डिग्री सेल्सियस तक गिरावट रही। मौसम भी खुशगवार रहने से आयोजन समिति को भी राहत मिली।

यहां बता दें कि अभी तक तापमान 34 डिग्री सेल्सियस तक था। लेकिन बादल छाए रहने के कारण दो से तीन डिग्री तक तापमान में गिरावट आई है। रात के तापमान में भी एक डिग्री तक गिरावट दर्ज हुई है। यही कारण है कि तापमान में हुई गिरावट के कारण आयोजन समिति को गर्मी राहत मिली है। वैसे मंच से लेकर पंडाल तक में कूलरों की व्यवस्था की गई थी। वहीं, वाटर प्रूफ टैंट होने के कारण आयोजन कमेटी को थोड़ी राहत मिल गई।

वाटरप्रूफ टैंट भी आया काम

मोखरा में मुख्य कार्यक्रम आयोजित होना था। इसलिए बरसात की अशंका को देखते हुए पहले ही वाटर प्रूफ टैंट लगाया गया। यहां बता दें कि रोहतक से चार टैंट मोखरा में गए हैं। मैट पर लोगों के बैठने की व्यवस्था है। कुर्सियों पर मंच पर दोनों तरफ वीवीआइपी व वीआइपी बैठेंगे। मंच को भी वाटरपूफ बनाया गया।

एमडीयू में पहुंची करीब डेढ़ बजे

साक्षी अपने ननिहाल स्माइला होते हुए खरावड़, गांधरा आदि स्थानों पर स्वागत के बाद दिल्ली रोड स्थित एमडीयू में पहुंची। एमडीयू में करीब डेढ़ बजे साक्षी की एंट्री हो गई थी। उसी दौरान आसमान में छाए काले बादलों का रूख साफ हो गया था कि बिना बरसे थमेंगे नहीं। बादलों को लेकर अशंका सही साबित हुई और जैसे ही साक्षी एमडीयू में पहुंची, थोड़ी देर बाद ही बूंदे घनघोर बरसात में तब्दील हो गई हैं। वैसे थोड़ी देर बाद बरसात बंद हुई, लेकिन फिर से बरसात घनघोर हुई।

रोहतक का मंगलवार को यह रहा तापमान ::

अधिकतम : 34

न्यूनतम : 27

--

बुधवार को यह रहा तापमान :::

अधिकतम : 29

न्यूनतम : 26


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.