Move to Jagran APP

भराण सरपंच पर हत्या की धमकी देने का आरोप

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर की विजयनगर कॉलोनी में रहने वाले एक ट्रांसपोर्ट के मालिक का आरोप है कि उ

By Edited By: Published: Mon, 30 May 2016 01:02 AM (IST)Updated: Mon, 30 May 2016 01:02 AM (IST)
भराण सरपंच पर हत्या की धमकी देने का आरोप

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर की विजयनगर कॉलोनी में रहने वाले एक ट्रांसपोर्ट के मालिक का आरोप है कि उसे गांव भराण के सरपंच हत्या की धमकी दे रहे हैं। इस संबंध में उसने एसपी को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि सरपंच ने उसे धमकी दी है यदि वह गांव में घुसा तो उसकी हत्या कर दी जाएगी। सरपंच के साथ उसका जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा है। इस मामले में पहले भी वह थाने में शिकायत कर चुका है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण अब एसपी को शिकायत दी है। वहीं सरपंच का कहना है उसने कोई धमकी नहीं दी, उल्टे वह ग्राम समाज की जमीन पर कब्जा कर रहा है।

loksabha election banner

मूल रूप से गांव भराण निवासी रमेश चंद पुत्र धर्म¨सह ने बताया कि वह वर्तमान में रोहतक की विजयनगर कालोनी में रहते है। उनका रोहतक में ट्रांसपोर्ट का काम है। रमेश का कहना है कि उसका पौने दो किल्ले जमीन को लेकर सरपंच कर्ण सिंह के साथ विवाद चल रहा है। पहले तो यह मामला महम कोर्ट में चला। यहां पर उसने केस को जीत लिया। उसके बाद सरपंच की तरफ से केस को सेशन जज के यहां डाला गया। सेशन न्यायाधीश ने भी उसके हक में फैसला दिया। आरोप है कि बावजूद इसके सरपंच धमकी दे रहे है कि यदि इस जमीन में कुछ बोया या फिर जमीन को इस्तेमाल किया तो उसके साथ अच्छा नहीं होगा। इस धमकी के डर से ट्रांसपोर्ट मालिक अपने गांव में भी नहीं जा रहा। इस संबंध में एसपी शशांक आनंद ने जांच के बाद कार्रवाई करने के लिए कहा है।

वर्जन

पिछले 25 सालों में पांच सरपंच बदल चुके। जिनमें से एक सरपंच की मौत हो गई। अभी भी चार सरपंच ¨जदा है। यह चार सरपंच और गांव के लोग बता देंगे कि गलती किसकी है। मैने किसी को कोई धमकी नहीं दी है। उसने पहले भी यह आरोप लगाया था और थाने में शिकायत दी थी। जिसका उसने बाद में फैसला कर लिया था। उसने खुद कहा था कि गांव के दस लोग बैठकर जैसे जमीन के बारे में फैसला करेंगे। उसे मंजूर होगा। उसके बाद वह खुद पलट गया।

कर्ण¨सह, भराण के सरपंच।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.