Move to Jagran APP

हादसों में पांच की मौत, तीन घायल

जागरण संवाददाता, रोहतक : शनिवार का दिन पांच परिवारों के लिए मनहूस बनकर आया। सदर थाना क्षेत्र के म

By Edited By: Published: Sat, 28 Nov 2015 06:40 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2015 06:40 PM (IST)

जागरण संवाददाता, रोहतक : शनिवार का दिन पांच परिवारों के लिए मनहूस बनकर आया। सदर थाना क्षेत्र के मकडौली टोल प्लाजा के समीप ओवरब्रिज पर एक कार खड़े हुए ट्राले में घुस गई। इस कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके अलावा जसिया रेलवे ओवरब्रिज के समीप जयपुर से करनाल जा रहे करनाल व कैथल निवासी जीजा साले की कार एक ट्रक से भिड़ गई। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सदर थाना पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायलों को पीजीआइ में भर्ती कराया, जहां से दो को दिल्ली रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

सोनीपत के नांगल खुर्द निवासी 30 वर्षीय राकेश पुत्र अनार, 42 वर्षीय जयभगवान, 45 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र रामकिशन, संजय, अनिल और प्रदीप एक आइ-10 कार में सवार होकर रोहतक के शीला बाइपास पर एक शादी समारोह में आए थे। नांगल खुर्द निवासी जयप्रकाश ने बताया कि नांगल खुर्द से एक युवक की यहां पर बारात आई थी। सुबह के करीब साढ़े तीन बजे वह शादी से वापस अपने गांव लौट रहे थे। जिस समय उनकी कार मकडौली टोल प्लाजा पर ओवरब्रिज के समीप पहुंची तो ड्राइवर ने अपने आगे चल रहे एक ट्रक से ओवरटेक करने का प्रयास किया। उसी समय ट्रक ने कार की साइड में ट्रक को दबा दिया, जिसके बाद ट्रक और कार की भिड़ंत हो गई। यह हादसा लगभग चार बजे हुआ। कार में सवार राकेश, जयभगवान और ओमप्रकाश की मौत हो गई। जबकि बाकि लोग घायल हो गए। इसके अलावा 45 वर्षीय संजीव पुत्र सुंदरदास निवासी सेक्टर छह करनाल अपने 50 वर्षीय जीजा सतप्रकाश पुत्र रोशनलाल निवासी सेक्टर 19 कैथल के साथ जयपुर एक शादी समारोह में गए थे। शनिवार की अलसुबह वह अपनी कार से वापस लौट रहे थे। जिस समय वह रोहतक के जसिया रेलवे ओवरब्रिज के समीप पहुंचे तो उनकी कार खड़े हुए एक ट्राले में घुस गई। कार में दो ही लोग थे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों हादसों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआइ भेजा। वहीं मृतकों के परिजनों को सूचना दी। दोपहर के बाद सभी शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया था।

जीजा ¨प्रसिपल था तो साला चलाता था बुक स्टोर

सेक्टर छह करनाल निवासी संजीव मास्टर माइंड के नाम से बुक स्टोर चलाता था। उसके परिजनों ने बताया कि यह बुक स्टोर सेक्टर छह का प्रसिद्ध बुक स्टोर है। वहीं संजीव के कैथल निवासी जीजा सतप्रकाश पेहवा के एक स्कूल के ¨प्रसिपल थे। परिजनों ने बताया कि दोनों को जब भी कहीं जाना होता था तो वह साथ ही जाते थे। जयपुर में उनके ही किसी दोस्त की शादी थी, इसलिए दोनों ने चार दिन पूर्व शादी में जाने का निर्णय लिया था।

नांगल खुद के मृतक करते थे होटल पर काम

सोनीपत के नांगल खुर्द निवासी घायल संजय का साणे पंजाब होटल के नाम से मुरथल रोड पर होटल है। इस होटल पर मृतक राकेश, ओमप्रकाश वेटर के रूप में काम करते थे। इसके अलावा जयभगवान नांगल खुर्द में ही रहकर राज मिस्त्री का काम करता था। तीनों की आपस में गहरी दोस्ती थी, इसलिए संजय ने ही सभी एक दोस्त की बारात में चलने के लिए बुलाया था। सभी लोग आइ-10 कार से बारात में रोहतक आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.