Move to Jagran APP

सुराग के बाद भी ट्रक बरामद नहीं कर रही पुलिस

जागरण संवाददाता, रोहतक : कलानौर स्थित पेट्रोल पंप से चोरी हुए ट्रक को बरामद करने के लिए ग्रामीण भटक

By Edited By: Published: Tue, 01 Sep 2015 06:27 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2015 06:27 PM (IST)
सुराग के बाद भी ट्रक बरामद नहीं कर रही पुलिस

जागरण संवाददाता, रोहतक : कलानौर स्थित पेट्रोल पंप से चोरी हुए ट्रक को बरामद करने के लिए ग्रामीण भटक रहे हैं। ग्रामीणों की सूचना पर मथुरा पुलिस ने कब्जे में ले लिया था, लेकिन कलानौर पुलिस ट्रक बरामदगी में उनकी मदद नहीं कर रही है। थाने में चक्कर लगाकर परेशान हो चुके ग्रामीणों ने एसपी से मदद की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

कलानौर निवासी दो दर्जन ग्रामीण मंगलवार को लघु सचिवालय पहुंचे। उन्होंने बताया कि प्रकाश नाम के ग्रामीण ने बताया कि उसका ट्रक 19 अगस्त को कस्बे के पेट्रोल पंप पर खड़ा था। यहां से चोर ले उड़े ट्रक। ट्रक चोरी होने की जानकारी पर प्रकाश ने अपने परिचित चालकों को इसकी जानकारी दी। इनमें से एक चालक अगले दिन अपना ट्रक लेकर मथुरा से गुजर रहा था। उसकी नजर प्रकाश के ट्रक पर पड़ी जिसे मोखरा निवासी युवक चला रहा था। प्रकाश की सूचना पर मथुरा की जैतपुर चौकी पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर आरोपी को काबू कर लिया। प्रकाश ट्रक लेने पहुंचा, तो मथुरा पुलिस ने रोहतक पुलिस को साथ लेकर आने के लिए कह दिया। इसके बाद से प्रकाश व अन्य ग्रामीण कलानौर पुलिस से ट्रक बरामद कराने की मांग कर रहे हैं, क्योंकि ट्रक चोरी का मुकदमा कलानौर थाने में दर्ज कराया गया है। आरोप है कि कलानौर पुलिस ने न तो अब तक ट्रक बरामद कराया है और न ही आरोपियों की गिरफ्तारी की है। ग्रामीणों की शिकायत पर एसपी ने कलानौर थाना पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.