Move to Jagran APP

कांग्रेस के प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल रही भाजपा

जागरण संवाददाता, रोहतक : कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू किए गए महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट को भाजपा सरकार ज

By Edited By: Published: Fri, 28 Aug 2015 08:36 PM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2015 08:36 PM (IST)
कांग्रेस के प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल रही भाजपा

जागरण संवाददाता, रोहतक :

loksabha election banner

कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू किए गए महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट को भाजपा सरकार जानबूझ कर ठंडे बस्ते में डाल रही है। इतना ही नहीं कई प्रोजेक्ट के नाम बदलकर नए सिरे से शुरू करके वाहवाही लूटना चाहती है। यह आरोप कांग्रेस पार्टी से पूर्व विधायक भारत भूषण बतरा ने भाजपा सरकार पर लगाए हैं।

पूर्व विधायक बत्तरा ने कहा कि तत्कालीन रेल मंत्री पवन बंसल ने बजट में रेल कोच कारखाने का प्रावधान रखा था और हुड्डा सरकार ने जमीन उपलब्ध कराने का प्रस्ताव भी दिया था। उन्होंने कहा कि झूठ बोलकर सत्ता में आए लोग अभी भी जनता से झूठ बोल रहे हैं। भाजपा से रोहतक के विधायक मनीष ग्रोवर बिना तथ्य जाने अनुभवहीनता के चलते ऐसे गैर जिम्मेदार ब्यान दे रहे हैं। विधायक द्वारा यह कहना कि रेल कारखाना की घोषणा झूठी थी। ऐसे ब्यान देने से पहले विधायक को पता कर लेना चाहिए था कि 2013-2014 में रेल बजट में रेल कोच कारखाने की घोषणा हुई थी।

मौजूदा विधायक ने रेलवे बाईपास का प्रोजेक्ट तो कैंसिल करवा दिया अब रेल कारखाने के बारे में झूठ बोल रहे हैं । वर्तमान खट्टर सरकार ने संरपच का चुनाव लडऩे के लिये तो दसंवी पास का रूल बना दिया इस रूल के मुताबिक तो इनको विधायक को अपना इस्तीफा दे देना चाहिए।

दो दिन पूर्व भाजपा ने हमारे सांसद के खिलाफ प्रदर्शन किया और कल मुख्यमंत्री लौटते समय इंडिया फैक्ट्ररी का उद्वघाट्न कर गए। इसके लिये वह भूल गये की यह फै क्ट्ररी पिछली सरकार के समय रोहतक में आई थी और इसको रोहतक में लाने का श्रेय सांसद दीपेंद्र हुड्डा को जाता हैं । भाजपाईयों ने प्रर्दशन तो कर दिया लेकिन सांसद का धन्यवाद करना भूल गए । पूर्व विधायक बत्तरा ने कहा कि 18 फरवरी 2015 को लोटे के सीईओ ने हरियाणा सरकार का धन्यवाद करते हुए यह कहा था कि हरियाणा एक बेहतरीन इन्वेस्टमेंट क्षेत्र हैं मैं सांसद का धन्यवाद करता हूं ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.