Move to Jagran APP

पुलिस वर्दी में पट्रोल पंप लूट की योजना नाकाम

जागरण संवाददाता, रोहतक : पुलिस वर्दी में पुलिस की विशेष टीम ने शनिवार शाम पांच बदमाशों को गिरफ्तार क

By Edited By: Published: Sun, 02 Aug 2015 01:55 AM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2015 01:55 AM (IST)

जागरण संवाददाता, रोहतक : पुलिस वर्दी में पुलिस की विशेष टीम ने शनिवार शाम पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि उनके तीन साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए बदमाश पेट्रोल पंप लूट की योजना बना रहे थे। पकड़े गए बदमाश असली नोटों के बीच नकली लगाकर लोगों को ठगी का शिकार भी बना चुके हैं। टीम पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ में जुटी है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक आइजी स्पेशल स्टाफ को शनिवार शाम सूचना मिली कि जींद रोड पर सड़क किनारे बने कोठड़े में पवन पुत्र भगवान दास वासी गिरावड़ व विक्की उर्फ लड्डू पुत्र रिसाल निवासी बैंसी अपने साथियों के साथ हथियारों सहित किसी वारदात की योजना बनाने को जुटे हुए हैं। बदमाशों के पास बोलेरो व एक कार होने की सूचना थी। सूचना पर सब इंस्पेक्टर भगतराम के नेतृत्व में एक टीम मौके पर पहुंची। बताया गया है कि वहां कोठड़े में आठ बदमाश लूट की योजना बना रहे थे। इनमें से तीन ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। पुलिस टीम ने कोठड़े के निकट पहुंचकर उनकी बात सुनने का प्रयास किया।

ऐसे करनी थी लूट, विरोध पर मारनी थी गोली

पुलिस का कहना है कि वर्दीधारी एक बदमाश कह रहा था कि प्रदीप तुम पट्रोल पंप के ऑफिस के गेट के सामने खड़े होगे, विक्की को कैशियर से नगदी छीननी है। रवि को बीट कार के पास खड़ा रहना है। बदमाश ने कहा कि भीम, सुमेर, सुरेश व चांद, पेट्रोल पंप के चारों ओर खड़े रहेंगे। बदमाश ने सभी को सख्त हिदायत देते हुये कहा कि अगर कोई भी उन्हें पकडऩे की कोशिश करे तो सीधी गोली मार देना। बदमाश की बात सुनते ही पुलिस ने उन्हें चारों ओर से घेरकर दबोचने का प्रयास किया। पुलिस को देख बदमाश यहां-वहां भागने लगे टीम ने पांच बदमाशों को काबू कर लिया, लेकिन उनके तीन साथी चकमा देकर भाग गए। पुलिस ने काबू किये बदमाशों से पूछताछ की तो सामने आया कि आरोपी असली नोटों के बीच में कागज के टुकड़े लगाकर लोगों के साथ धोखाखड़ी भी करते हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।े


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.