Move to Jagran APP

दिल्ली से भरी जाएंगी 700 बसें, बैठकों का दौर जारी

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली : लंबे समय बाद सूबे के कांग्रेसी नेताओं के चेहरों पर थोड़ी चमक दिख रही है। के

By Edited By: Published: Fri, 17 Apr 2015 11:18 PM (IST)Updated: Fri, 17 Apr 2015 11:18 PM (IST)
दिल्ली से भरी जाएंगी 700 
बसें, बैठकों का दौर जारी

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली : लंबे समय बाद सूबे के कांग्रेसी नेताओं के चेहरों पर थोड़ी चमक दिख रही है। केंद्र सरकार के भूमि अधिग्रहण बिल की मुखालफत को आम लोगों से मिल रहे समर्थन से उत्साहित ये नेता मुस्तैदी से आगामी 19 अप्रैल को होने जा रही किसान खेत मजदूर रैली की तैयारियों में जुटे हैं। अकेले दिल्ली से रैली में 700 बसों में भरकर लोग रामलीला मैदान आएंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन दिन-रात रैली की तैयारियों में जुटे हुए हैं। उन्होंने अलग-अलग नेताओं को रैली को सफल बनाने की अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी है और खुद भी समन्वय के काम में जुटे हुए हैं।

loksabha election banner

मोहम्मदपुर, मुनीरका, बेर सराय, किशनगढ़, अधचीनी आदि गांवों का दौरा करने के बाद पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ. योगानंद शास्त्री ने बताया कि उन्हें ऐसा लगता था कि जिन गांवों के लोगों की जमीन पहले ही अधिगृहित की जा चुकी है, उन्हें सरकार के भूमि अधिग्रहण बिल से कोई मतलब नहीं होगा लेकिन ये लोग भी सरकार से बेहद नाराज हैं। शास्त्री ने दावा किया कि आगामी 19 अप्रैल को राजधानी के रामलीला मैदान में हो रही रैली में बड़ी संख्या में दिल्ली और आसपास के किसान पहुंचेंगे।

रैली को मिल रहा सभी वर्गो का समर्थन - शमिष्ठा

प्रदेश कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि रैली की तैयारियां पूरे जोरशोर से चल रही हैं और रैली को दिल्ली और देश के सभी हिस्सों के किसानों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने दावा किया कि अमीरों की तरफदारी कर रही केंद्र सरकार के खिलाफ देश भर के किसान रामलीला मैदान से अपनी आवाज बुलंद करेंगे। मुखर्जी ने बताया कि रैली के लिए 11 कमेटियों का गठन किया गया है। स्वागत व समन्वय समिति का अध्यक्ष प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन को बनाया गया है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश कांग्रेस यह सुनिश्चित करेगी कि रैली में शामिल होने आ रहे देश भर के लोगों को कोई दिक्कत नहीं होने पाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.